Friday, October 22, 2021
HomeNewsकाबुल एयरपोर्ट पर फिर हमले की आशंका, अमेरिका ने अपने नागरिकों को...

काबुल एयरपोर्ट पर फिर हमले की आशंका, अमेरिका ने अपने नागरिकों को जगह छोड़ने कहा

काबुल. America ने अफगानिस्तान के Kabul Airport में उपस्थित अपने देश के नागरिकों से तुरंत इस जगह को छोड़ने की अपील की है।  खुफिया इन्फार्मेशन मिलने के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) ने चेतावनी दी कि Kabul Airport पर अगले 24 से 36 घंटों में एक और टेरेरिस्ट अटैक हो सकता है।

America ने इलाके में खतरे की इंटेलिजेंस रिपोर्ट मिलने पर यहां मौजूद अपने देश के नागरिकों से यहां से हटने की अपील की है। दूसरी ओर अमेरिका ने Afganistan से अपने सैनिकों को वापस बुलाने की प्रक्रिया तेज कर दी है। इसके लिए 31 अगस्त की समयसीमा दी गई है।

अमेरिका के विदेश विभाग ने रविवाह को चेतावनी देते हुए कहा कि देश के नागरिकों को एयरपोर्ट तथा उसके सभी गेट की ओर नहीं जाना चाहिए।  गौरतलब है कि एयरपोर्ट पर गुरुवार को सुसाइड बम हमले में करीब 169 अफगान नागरिक और America के 13 सैनिक मारे गए थे।

President Biden ने शनिवार को कहा,  हम काबुल में हमारे सैनिकों और निर्दोष नागरिकों पर हमले के लिए जिम्मेदार समूह का पीछा नहीं छोड़ेंगे। कोई America को नुकसान पहुंचाने या हमारे सैनिकों पर हमला करने की कोशिश करेगा तो हम जवाब देंगे।

पाकिस्तान में शिया समुदाय के जुलूस में हुआ बम धमाका, 3 की माैत 50 लोग घायल

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments