Sunday, October 17, 2021
HomeNewsChhattisgarhमहासमुंद : कानूनगो और एनएमए की बीच मारपीट, एक-दूसरे को जान से...

महासमुंद : कानूनगो और एनएमए की बीच मारपीट, एक-दूसरे को जान से मारने की धमकी, दोनों पक्षों ने लिखाई रिपोर्ट

महासमुंद. पिथौरा थाना अंतर्गत कानूनगो और एनएमए की बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पिथौरा थाने में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

अंजलि विद्यालय के सामने लहरौद निवासी व तहसील कार्यालय पिथौरा में कानूनगो के पद पर पदस्थ माइकल पीटर पिता जान पीटर ने पिथौरा थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि 5 अक्टूबर को करीब शाम 7.30 बजे कार क्रमांक CG 06 GN 7201 से सरायपाली से पिथौरा आ रहा था कि काठीढाबा ग्राम राजासेवैयाखुर्द के पास दीपक ताण्डी, अनूप ताण्डी निवासी पिथौरा ने मेरे कालर को पकड़कर गालियां देते हुए कर हाथ मुक्का से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पिथौरा थाने में आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

शंकालु युवक रिटायर्ड लिपिक के घर राड लेकर घुसा, महासमुंद थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

वहीं वार्ड क्रमांक 05 रामसागर पारा पिथौरा निवासी दीपक तांडी पिता विभूचरण तांडी ने पिथौरा थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए  बताया कि शासकीय अस्पताल पिथौरा में एनएमए के पोस्ट पर पदस्थ हूं। 5 अक्टूबर की शाम करीब 7 बजे मैं अपने भाई अनूप तांडी के साथ बया रोड तरफ घूमने जा रहा था। मैं और अनूप अंजलि विद्यालय के सामने लहरौद पहुंचे थे, वहां पर माइकल पीटर मुझे देखकर बोला कि तुम लोग आजकल मेरे खिलाफ टीका -टिप्पणी करके मुझे बदनाम कर रहे हो। ऎसा कहते हुए माइकल पीटर ने गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए मुझसे मारपीट की। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पिथौरा थाने में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments