Saturday, October 23, 2021
HomeNewsChhattisgarhमहासमुंद जिला : खेत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, लगाए...

महासमुंद जिला : खेत में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, लगाए अलग-अलग आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

महासमुंद. पिथौरा थाना अंतर्गत ग्राम टोंगोपथरा में रविवार को दो पक्षों के बीच मारपीट होने की घटना सामने आई हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पिथौरा थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए घटना के अलग-अलग कारण बताए हैं।

प्रार्थी व ग्राम टोंगोपथरा निवासी बिजेंद्र भोई पिता शेषदेव भोई ने रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि 26 सितंबर की सुबह करीब 9 बजे मैं अपनी पत्नी  बिनोदिनी भोई के साथ अपने खेत टिकरा में उडद तोड़ रहा था। इसी दौरान गांव के नरसिंग साहू एवं पुरूषोत्तम साहू दोनों मुझे अपने खेत में बुलाया और कहा कि हमारे खेत में रखे यूरिया खाद बोरी को चोरी किये हो। यह कहकर गाली गलौच करने के साथ जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का एवं डंडा से मारपीट करने लगे। इसी दौरान मेरी पत्नी बीच बचाव करने आई तो उसे भी धक्का मार दिया जिससे वह गिर गई।इस मारपीट करने से मेरे गले के पीछे, बांये हाथ की कोहनी एवं कलाई में, दांये पैर के जांघ में चोट आई है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी नरसिंग साहू और पुरूषोत्तम साहू के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

महासमुंद : आधी रात घर घुसकर शासकीय कर्मचारी से 4 महिलाओं ने की मारपीट, खिड़की, कार को तोड़ दिया

इसी मामले में दूसरे पक्ष के नरसिंग साहू पिता देव सिंह साहू ने रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि 26 सितंबर को करीब 9 बजे मैं अपने खेत पर गया। जहां बने घर का दरवाजा टूटा हुआ था। मैने वहां पर काम कर रहे गांव के बिजेंद्र भोई को बुलाकर पूछा कि यह दरवाजा कौन तोडा है और मैं शक के आधार पर रिपोर्ट करूंगा। इतना सुनते ही बिजेन्द्र भोई ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी बिनोदिनी भोई को बुलाया और घर के पास रखे लकड़ी के खूंटा को उठाकर गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट करने लगा। इसी समय मेरा बड़ा भाई पुरूषोत्तम साहू आया और बीचबचाव करने पर उसे भी धक्का देकर खेत में गिरा दिया। प्राथी ने बताया कि मारपीट से मेरे होठ, बांये गाल , छाती सहित अन्य स्थानों पर चोट लगी है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट आरोपी बिजेंद्र भोई के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments