Sunday, October 17, 2021
HomeNewsरोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान गैंगस्टर पर फायरिंग, पुलिस की जवाबी...

रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान गैंगस्टर पर फायरिंग, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश ढेर

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान गोलीबारी में गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी (Jitendra Gogi) की मौत हो गई। वहीं 3 से 4 लोगों को गोली लगने की खबर है। इस गोलीबारी के बाद रोहिणी कोर्ट और परिसर में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, वकील की यूनिफार्म में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर गोलियां चलाईं। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गोगी को अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी। हमले के दौरान पुलिस ने गोगी पर हमला करने वालों पर जवाबी फायरिंग की। इस फायरिंग में 50 हजार के इनामी राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह हमला कोर्ट रूम संख्या 207 के अंदर हुआ है,  जहां गोगी को पेश किया गया था।  हमलावर पहले से ही वकील बनकर बैठे हुए थे। पुलिस टीम जैसे ही गोगी को अंदर लेकर पहुंची, हमलावरों ने गोली चला दी। दूसरी ओर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावरों को मौके पर ही ढेर कर दिया।

CG CRIME NEWS : शराब पीने से मना किया तो भड़के बेटे ने अपने दिव्यांग पिता से की मारपीट

गौरतलब है कि गोगी को पिछले साल दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। उस वक्‍त उसके साथ 3 अन्य साथी भी गिरफ्तार हुए थे। गिरफ्तारी के समय उस पर लगभग 8 लाख रुपये का इनाम घोषित था।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments