मायके से तीजा मनाकर घर लौटी महिला के साथ पति ने की मारपीट, दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

महासमुंद (छत्तीसगढ़). ग्राम अछरीडीह की एक महिला के साथ उसके पति द्वारा मारपीट और गाली गलौज किए जाने का मामला सामने आया है। महिला की रिपोर्ट पर तुमगांव पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है।

तुमगांव थाने में 12 सितंबर को लिखाते हुए प्रार्थिया ने बताया कि मैं ग्राम नयापारा अछरीडी में रहती हूं। मजदूरी का काम करती हूं। 2 सितंबर को मैं अपने 02 बच्चों को लेकर तीजा मनाने अपने मायके ग्राम देवदा गई थी। जहां से 12 सितंबर को मुझे मेरे पति मायके से लेकर सुबह करीबन 9 बजे वापस घर आये।

महासमुंद जिले में बड़ी घटना, एक ही रात में हाथियों ने 2 लोगों को मार डाला, अलर्ट रहने मुनादी

महिला ने रिपोर्ट में बताया कि मेरा पति रूपेश हमेशा शराब के नशे में रहता है। शाम करीबन 7 बजे से गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देते हुए उसने मेरे साथ मारपीट की। इसकी जानकारी मैने अपने पिता सहित परिवार के दूसरे लोगों को दी। तब वे लोग मुझे देखने के लिये घर आये। उन लोगों को भी मेरे पति रूपेश जांगड़े तथा जेठ राकेश कुमार जांगड़े ने एक राय होकर गालियां दी। महिला ने बताया कि मेरे पति द्वारा मारपीट करने से सिर, दोनों हाथ, पीठ, गले में दर्द हो रहा है। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर तुमगांव थाने में आरोपी रूपेश कुमार जांगड़े और राकेश कुमार जांगड़े के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

वन विभाग का अलर्ट, हाथियों से बचना है तो शराब से दूर रहें, जानिए महासमुंद जिले में हाथियों का लोकेशन

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

Leave a Reply

Your email address will not be published.