Tuesday, September 21, 2021

विधायक की गाड़ी में डीजल की जगह भर दिया पानी, रिपोर्ट के बाद पेट्रोलियम विभाग ने जांच शुरू

Must read

बिहार में एक विधायक (MLA) की गाड़ी में diesel के बदले पानी भरने का मामला सामने आया है। इसे लेकर विधायक ने थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना एनएच-28 पर बथना गांव के पास अवस्थित पेट्रोल पंप की है।

बिहार के पूर्वी चंपारण के मेहसी थाने में एफआईआर सिकटा से भाकपा (माले) विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने दर्ज कराया है। बताया गया है कि विधायक सोमवार को सिकटा से पटना जा रहे थे। इसी बीच उन्होंने मेहसी के बथना गांव के निकट पेट्रोल पंप पर स्कॉर्पियो में 51 लीटर डीज़ल भरवाया। आधा किलोमीटर चलने के बाद गाड़ी बंद हो गयी। गाड़ी सुधारने के लिए मैकेनिक को बुलाया गया, तब मैकेनिक ने गाड़ी का इंजन देखा तो वह सही था। लेकिन जब डीज़ल निकाल कर देखा तो वह पानी था। मैकेनिक ने यह बात विधायक को बताई। इसके बाद MLA ने गाड़ी से पूरा डीजल निकलवाया तो पूरा पानी था।

बड़ी कार्रवाई : लक्जरी गाड़ी में मिला 1 किलो से ज्यादा सोना और 105 किलो चांदी, 3 लोग गिरफ्तार किए गए

विधायक ने मेहसी थाने में पेट्रोल पंप के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। मंगलवार को थानाध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कर जांच के साथ इसकी सूचना पेट्रोलियम विभाग को दी। इसके बाद जांच के लिए पेट्रोलियम विभाग ने पेट्रोल पंप से जांच के लिए सैंपल लिया है। इस घटना की पुष्टि थानाध्यक्ष ने की है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Astrology