Sunday, October 17, 2021
HomeNewsIPL 2021 KKR vs MI : केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट...

IPL 2021 KKR vs MI : केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया, MI की दूसरी हार

IPL 2021 KKR vs MI : आईपीएल 2021 के आज के मैच में KKR ने पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 7 विकेट से हरा दिया। Mumbai Indians ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 155 रन बनाए, लेकिन Kolkata Knightriders ने 156 रनों के लक्ष्य को 15.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। KKR के इस मैच में जीत के बाद आठ अंक हो गए हैं।I PL के दूसरे चरण में Mumbai Indians की ये लगातार दूसरी हार है।

सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, पूर्व क्रिकेटर ने ट्विटर पर यह लिखा

Mumbai Indians की ओर से दिए गए 156 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी KKR की शुरुआत शानदार रही। टीम की ओर से  शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर ने टीम के लिए तेजी से रन बनाने शुरू किए। शुभमन गिल 13 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन वेंकटेश अय्यर जमे रहे। उन्‍होंने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर टीम को जीत की ओर ले जाने का काम किया। जब वेंकटेश अय्यर आउट हुए तब तक टीम 128 रन बनाए टीम को जीत दिखने लगी थी। वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने 53 रन की शानदार पारी खेली। लेकिन राहुल त्रिपाठी अपने लय में नजर आ रहे थे। उनका साथ कप्‍तान इयोन मोर्गन (Eon Morgan) ने जीत के लिए जरूरी रन जुटाने का काम कर ही रहे थे कि जीत से ठीक पहले कप्‍तान इयोन मोर्गन भी आउट हो गए।

इससे पूर्व क्विंटन डी कॉक की  अर्धशतकीय पारी के दम पर Mumbai Indians ने KKR को 156 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई इंडियंस ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 155 रन बनाए।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments