Sunday, October 17, 2021
HomeNewsजम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, आर्मी का ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, आर्मी का ऑपरेशन जारी

श्रीनगर. Jammu Kashmir के राजौरी जिले में सोमवार को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान पांच जवान शहीद हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजौरी जिले के पीर-पंजाल इलाके में आतंकियों के खिलाफ चल रही कार्रवाई में 4 जवान और एक JCO शहीद हो गए।

बताया जा रहा है कि कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद इंडियन आर्मी ने एक्शन लिया, जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और फिर मुठभेड़ शुरू हुई।

अवैध रूप से संचालित दो क्लिनिक प्रशासन ने सील किए, वैध डिग्री के बिना किया जा रहा था इलाज

अफसरों ने बताया कि भारी हथियारों के साथ आतंकवादियों के LOC पार कर जंगल में छुपे होने की खबर मिली थी। मौके पर अतिरिक्त बल को भेजा गया है, जिससे आतंकवादियों के निकलने के सभी रास्ते बंद किए जा सकें। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद अलसुबह एक अभियान शुरू किया गया था.

अनंतनाग में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात शुरू हुई मुठभेड़ सेना के जवानों ने 1 आतंकी को मार गिराया। इस दौरान में पुलिस का एक जवान भी घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।इस दौरान मारे गए उग्रवादी के पास से एक पिस्टल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया है।

बांदीपोरा में एक आतंकी को मारा

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के हाजिन इलाके के गुंडजहांगीर में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है और सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कि क्षेत्र में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है, हालांकि ऑपरेशन खत्म होने के बाद वास्तविक संख्या बताई जा सकती है।

NIA ने 5 आतंकियों को किया गिरफ्तार

Jammu Kashmir में आतंकियों के खिलाफ NIA ने बड़ी कार्रवाई की है और अब तक 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। एनआईए ने ISIS के 3 और TRF)के 2 आतंकी गिरफ्तार किए हैं।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments