Tuesday, December 7, 2021
HomeNewsदिनदहाड़े कोर्ट में वकील की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप, अधिवक्ताओं ने...

दिनदहाड़े कोर्ट में वकील की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप, अधिवक्ताओं ने किया हंगामा

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर  (Shahjahanpur) के कोर्ट (Court) के भीतर  एक वकील (Lawyer) की गोली मारकर हत्या  कर दी गई। इस घटना के बाद कोर्ट में हड़कंप मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के Court परिसर की है। यहां पर आरोपी ने जज के कोर्ट के ऊपरी मंजिल पर बने रिकॉर्ड रूम में Lawyer भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) को पीछे से गोली मार दी। इस घटना के बाद दूसरे वकीलों ने सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। घटनास्थल पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित कई शीर्ष अधिकारी पहुंचे हैं।

मृतक वकील 36 साल के भूपेंद्र प्रताप सिंह ने 2 साल पहले ही शाहजहांपुर अदालत (Shahjahanpur Court) में वकालत शुरू की थी। इससे पहले वे शिक्षक थे। सोमवार को वह अपने एक केस के सिलसिले में कोर्ट पहुंचे हुए थे। भूपेंद्र तीसरी मंजिल पर Record Room में कागज चेक करने गए उनको किसी ने पीछे से गोली मार दी।

पत्रकारिता विश्वविद्यालय में थप्पड़ कांड, गुस्साई युवती ने लड़के को पीट दिया, वीडियो वायरल

बता दें कि जिस वक्त यह घटना घटी उस दौरान ऑफिस में कोई नहीं था। जब अदालत का एक क्लर्क दफ्तर पहुंचा तो भूपेंद्र सिंह जमीन पर पड़े थे। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

सीसीटीवी खंगाले जा रहे

घटना की सूचना मिलते ही जिले के SP एस आनंद एवं जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना का जायजा लिया और हत्या में इस्तेमाल करने वाला हथियार बरामद किया। Court के सभी गेट पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। साथ ही परिसर के सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालना शुरू कर दिया है।

पूर्व सीएम मायावती ने यह ट्विट किया

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments