Tuesday, December 7, 2021
HomeNewsChhattisgarhनगरपालिका महासमुंद के स्वास्थ्य और बिजली विभाग के कर्मचारियों की छुट्टी निरस्त,...

नगरपालिका महासमुंद के स्वास्थ्य और बिजली विभाग के कर्मचारियों की छुट्टी निरस्त, पालिकाध्यक्ष ने यह कहा

महासमुंद. नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने स्वास्थ्य विभाग एवं विद्युत विभाग के प्रभारी और कर्मचारियों की दीपावली त्योहार तक की छुट्टी को निरस्त कर दिया है। पालिका अध्यक्ष का सक्त निर्देश शहर की सफाई व्यवस्था दुरूस्त करें, अन्यथा होगी कार्यवाही।

नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने सोमवार को स्वास्थ्य विभाग और विद्युत विभाग के प्रभारियों की बैठक लेकर नगर में चल रही सफाई व्यवस्था की जानकारी ली। इस दौरान पालिका अध्यक्ष श्री चंद्राकर ने कहा मुख्य मार्ग सहित गली मोहल्ले के नाली से लेकर सड़कों की सफाई को 10 दिनों में पूरा करने को कहा है।

बस स्टैंड के पीछे सड़ी-गली सब्जियों का ढेर देख भड़के पालिका अध्यक्ष, पुराना कांजी हाउस बनेगा पार्किंग जोन

उन्होंने स्वास्थ्य प्रभारी दिलीप चंद्राकर को सक्त निर्देश देते हुए कहा कि, सफाई व्यवस्था में लगे किसी भी कर्मचारियों को छूट्टी नहीं दिया जाएगा। कार्य में किसी भी कर्मचारियों द्वारा आनाकानी या लापरवाही बरतने पर तत्काल हटाकर अन्य कर्मचारी की व्यवस्था करने को कहा है। इसी प्रकार पालिका अध्यक्ष श्री चंद्राकार ने विद्युत प्रभारी सीताराम तेलक से शहर भर के वार्डों के गली मोहल्ले में लगे स्ट्रीट लाइट की जानकारी ली।

पालिका अध्यक्ष ने कहा दीपावली से पहले जहां कहीं भी लाइट बंद हो तत्काल बदला जाए। सभी सड़क, गली मोहल्ले में रोशनी की कमी न होने पाये। पालिका अध्यक्ष ने कहा कि, दीपावली तक किसी भी कर्मचारी को अवकाश नहीं दिया जाएगा। सभी को समझाइश दे दिया जाए। इस अवसर पर सभापति संदीप घोष, गोलू मदनकार, ईश्वरी साहू, असिस्टेंट इंजीनियर श्री सोनी, अनुराग गुप्ता विद्युत विभाग के कर्मचारी तथा कमांडो टीम मौजूद थे।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments