Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsजम्मू कश्मीर में मिनी बस खाई में गिरी, 11 लोगों की मौत,...

जम्मू कश्मीर में मिनी बस खाई में गिरी, 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री मोदी ने दुख व्यक्त किया

जम्मू कश्मीर में बस खाई में गिरी: जम्मू कश्मीर (J & K) में बड़ा सड़क हादसा हुआ है।  ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। एएसपी डोडा ने बताया कि राहत बचाव अभियान जारी है।

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि घटना में मरने वाले लोगों के परिजनों को PMNRF की ओर से  दो-दो लाख दिए जाएंगे, वहीं, घायलों को 50,000 रुपये दिए जाने का ऐलान किया है। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा ने हादसे को लेकर दुख जताया।

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में ठथरी के पास एक सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि डीसी डोडा विकास शर्मा से बात की है। घायलों को GMC डोडा ले जाया जा रहा है।

बड़ा हादसा: हरियाणा के बहादुरगढ़ में डिवाइडर पर बैठीं महिलाओं को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने भी सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को मृतकों के परिवारों को तुरंत  राहत प्रदान करने और घायलों को सर्वोत्तम चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा Doda में दर्दनाक सड़क दुर्घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मेरे विचार और प्रार्थना उन परिवारों के लिए है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments