Tuesday, December 7, 2021
HomeNewsChhattisgarhनारायणपुर एसपी उदय किरण फिर विवादों में ड्राइवर को पीटने का आरोप,...

नारायणपुर एसपी उदय किरण फिर विवादों में ड्राइवर को पीटने का आरोप, आदिवासी समाज ने दी चेतावनी

नारायणपुर. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर एसपी उदय किरण एक बार फिर विवादों में है। अब की बार उन पर अपने ड्राइवर को पीटने का आरोप लगा है।  ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कॉन्स्टेबल जयलाल नेताम की एसपी उदयकिरण के ड्राइवर के रूप में ड्यूटी कर रहे हैं। आरोप है कि वाहन की सफाई नहीं करने पर एसपी उदय किरण ने अपने ड्राइवर की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद कॉन्स्टेबल जयलाल नेताम डॉक्टर को दिखाने अस्पताल पहुंचे। वहां उनकी हालत देख भर्ती कर लिया गया। इसकी जानकारी मिलते ही आदिवासी समाज के प्रतिनिधि भी कॉन्स्टेबल नेताम से मिलने के लिए अस्पताल पहुंच गए।

सर्व आदिवासी समाज ने बैठक बुलाकर पुलिस अधीक्षक पर कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आंदोलन करने की चेतावनी दी है। वहीं पूर्व सांसद सोहन पोटाई (Sohan Potai) ने भी पुलिस अधीक्षक को हटाने की मांग की है। दूसरी ओर, एसपी उदय किरण ने ड्राइवर से मारपीट करने की बात को नकारते हुए कहा कि सिर्फ डांट लगाई थी, और कहा था कि लाइन भेज दूंगा, लेकिन मारा नहीं है।

 गौरतलब है कि जून 2018 में बॉल बैडमिंटन की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और गोल्ड मेडलिस्ट से प्रैक्टिस के दौरान छेड़खानी और फिर शिकायत दर्ज कराने के दौरान पूर्व विधायक विमल चोपड़ा (Vimal Chopda) अपने समर्थकों के साथ थाने का घेराव करने पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस अधिकारी उदय किरण के निर्देश पर पुलिस ने विधायक और उनके समर्थकों को लाठियों से पीटा था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने पुलिस अधिकारी उदय किरण व दो अन्य के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments