Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsNCB अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार को मिला केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले...

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के परिवार को मिला केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का साथ, मीडिया से यह कहा

मुंबई.  NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर लग रहे आरोपों पर मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि वानखेड़े पर जानबूझकर आरोप लगाए जा रहे हैं और उनके निजी जीवन में जाकर फोटो वायरल किए जा रहे हैं। आठवले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी पूरी ताकत से समीर वानखेड़े के पीछे रहेगी। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े दलित समाज के हैं और उनको आरक्षण लेने का अधिकार है, वो आरक्षण के माध्यम से आईआरएस बने हैं। आठवले ने कहा कि नवाब मलिक के आरोप में बिल्कुल तथ्य नहीं है।

इससे पहले NCB मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के पिता और उनकी पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले से मुंबई में उनके घर पर मुलाकात की।

नवाब मलिक अपने आरोपों पर कायम

Mumbai Drug Case में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने मुंबई एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगाए गए अपने आरोपों पर कायम हैं। उन्होंने फिर कहा कि समीर वानखेड़े फर्जी एससी प्रमाणपत्र के सहारे अपने पद पर हैं। NCP नेता ने कहा कि उसने एक गरीब एससी के अधिकार छीन लिए है।

NCP नेता नवाब मलिक ने कहा, ”धोखे के खिलाफ लड़ो, धर्म और जाति के लिए नहीं। मैं राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष अरुण हलदार से अपने पद की गरिमा बनाए रखने का निवेदन करता हूं।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments