Sunday, September 26, 2021
HomeNewsChhattisgarhपेड़ से टकराई बेकाबू कार, सिरपुर घूमने गए 4 दोस्तों में एक...

पेड़ से टकराई बेकाबू कार, सिरपुर घूमने गए 4 दोस्तों में एक की मौत, 3 को चोट आई

महासमुंद. कार के बेकाबू होकर पेड़ से टकराने के चलते एक युवक की मौत हो गई। वहीं तीन युवकों को चोटें आई हैं। चारों युवक एक कार में सिरपुर घूमने गए थे। जहां से वापस आते समय यह हादसा हुआ। मृतक युवक के पिता की रिपोर्ट पर तुमगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

तुमगांव थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए सांई नगर जोरा रायपुर निवासी सुरेश धीवर पिता रामदाऊ धीवर ने पुलिस को बताया कि 9 सितंबर को को मेरा पुत्र भावेश धीवर अपने दोस्त मयंक धरमगुडी, वैभव नायर, ऐश्वर्य धरमगुडी के साथ कार  CG04 NJ 7363 में सिरपुर घूमने गया था। शाम करीब 6-7 बजे फोन से सूचना मिली कि मेरे पुत्र भावेश का एक्सीडेंट हो गया है और वह शासकीय अस्पताल तुमगांव में भर्ती है। इसके बात मैं संतोष यादव व राकेश साहू के साथ तुमगांव अस्पताल पहुंचा, जहां पता चला कि मेरे बेटे भावेश की मृत्यु हो गई है।

CG News : गुटखा लेने देर रात सड़क पार कर रहे व्यक्ति की दुर्घटना में मौत, मंदिर दर्शन कर लौटते हुए हादसा

प्रार्थी ने बताया कि दुर्घटना में मयंक, वैभव एवं ऎश्वर्य को भी चोटें आई है। वैभव से पूछने पर बताया कि चारों आज 9 सितंबर को 12 बजे कार से सिरपुर घूमने आए थे। शाम करीबन 6 बजे सिरपुर से वापस आ रहे थे। कार को वैभव चला रहा था कि कार की रफ्तार तेज होने से वह अनियंत्रित होकर सिरपुर रोड ग्राम छपोराडीह के पास पेड़ से टकरा गई। इस घटना में चारों को चोटें आई तथा चोट से भावेश धीवर की मौत हो गई है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी कार चालक वैभव नायर के खिलाफ भादवि की धारा 279, 304 ए, 337 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News