Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsसब्यसाची मुखर्जी ने मंगलसूत्र का विवादित विज्ञापन वापस लिया, एमपी के गृहमंत्री...

सब्यसाची मुखर्जी ने मंगलसूत्र का विवादित विज्ञापन वापस लिया, एमपी के गृहमंत्री ने दिया था 24 घंटे का अल्टीमेटम

फैशन एवं आभूषण डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) के मंगलसूत्र के विज्ञापन की देशभर में कड़ी आलोचना के चलते रविवार को इसका विज्ञापन वापस ले लिया...

नई दिल्ली. फैशन एवं आभूषण डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) के मंगलसूत्र के विज्ञापन की देशभर में कड़ी आलोचना के चलते रविवार को इसका विज्ञापन वापस ले लिया गया। उन्होंने कहा कि विज्ञापन से समाज के एक वर्ग को पहुंची पीड़ा पर वे बेहद दुखी हैं। इस विज्ञापन को हटाने के लिए मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था।

इस विज्ञापन का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ-साथ राजनीतिक लोग भी विरोध कर रहे हैं। इस एड में उसने एक महिला को कम गर्दन वाली पोशाक पहने और एक पुरुष के साथ अकेले और अंतरंग स्थिति में दिखाया था। इसके चलते  सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सब्यसाची मुखर्जी के मंगलसूत्र वाले एड पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था यदि वे मंगलसूत्र का विज्ञापन नहीं हटाते हैं, तो उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा।

डाबर के लेस्बियन करवा चौथ ऐड पर बवाल, विरोध हुआ तो कंपनी ने माफी मांगी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले डाबर इंडिया ने करवा चौथ के त्योहार पर अपना विज्ञापन वापस ले लिया था, जिसमें एक लेस्बियन जोड़े को अपने फेम क्रीम ब्लीच के विज्ञापन अभियान में जश्न मनाते हुए दिखाया गया था और बिना शर्त माफी जारी की थी।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments