Sunday, October 17, 2021
HomeNewsविमान में बम होने की अफवाह उड़ाने वाला साफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

विमान में बम होने की अफवाह उड़ाने वाला साफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

पुणे. विमान में बम होने की अफवाह उड़ाने वाले एक साफ्टवेयर इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। Maharashtra के पुणे में शुक्रवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) ने उड़ान अधिकारियों के साथ झगड़े के बाद विमान में बम होने की अफवाह उड़ा दी, इसके चलते मचे हड़कंप के कारण उड़ान में  3 घंटे की देरी हुई। विमंतल थाने के वरिष्ठ निरीक्षक भरत जाधव ने बताया कि बाद में आरोपी रुशिकेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया। सावंत रांची जाने के लिए शुक्रवार सुबह अपनी पत्नी के साथ Pune Airport पर पहुंचा था।

पुलिस अधिकारी जाधव ने कहा, सावंत को 16 अक्टूबर को वापस लौटना था। Indian Airforce यहां हवाई अड्डे के रनवे की मरम्मत का काम कर रही है, इसलिए इसका संचालन 16 से 29 अक्टूबर तक बंद रहने वाला है। ऐसे में आरोपी चाहता था कि वापसी की यात्रा को 15 अक्टूबर को तय किया जाए।

वैक्सीन की पहली डोज भी नहीं लेने वाले कर्मचारियों को 16 अक्टूबर से दफ्तर आने की अनुमति नहीं

अधिकारी ने कहा, Airline Executives ने उसे बताया कि उसके टिकट का समय बदल दिया गया है, लेकिन तारीख में बदलाव वापसी यात्रा से तीन दिन पहले दिखाई देगा।

जाधव ने कहा, आरोपी ने दावा किया कि उसने कल रात विमान में एक बम रखा होने का सपना देखा था। अफसरों ने विमान को रास्ते से हटा दिया और हमें बुलाया। हमने पूरी तरह से जांच ली और कुछ नहीं मिला, इसके चलते Flight में 3 घंटे की देरी हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ Indian Penal Code की धारा 509 और 505 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments