Saturday, October 23, 2021
HomeNewsChhattisgarhफिंगेश्वर : बाइक ले जाने से रोकने पर भड़के पिता ने अपने...

फिंगेश्वर : बाइक ले जाने से रोकने पर भड़के पिता ने अपने नाबालिग बेटे की कर दी पिटाई

फिंगेश्वर. बाइक को ले जाने से मना करने पर एक किशोर की उसके पिता ने पिटाई कर दी। इस घटना की रिपोर्ट प्रार्थी ने फिंगेश्वर थाने में दर्ज कराई है।

ग्राम बोरसी के नाबालिग ने 19 सितंबर को रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि मैं दादी मां के साथ रहता हूं। मेरे पिताजी सुरेन्द्र साहू मेरी सौतेली मां के साथ शीतलापारा नयापारा थाना गोबरानयापारा में रहते हैं। वे कभी-कभी में बोरसी आते हैं। प्रार्थी ने बताया कि करीब 6 माह पूर्व अपने खराब मोटरसायकल को अपनी दादी को बोलकर करीब 6000 रूपये में बनवाया था।

महासमुंद जिला : सोल्ड पिकअप में आग लगाकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा

उसने पुलिस को बताया कि 18 सितंबर की शाम करीब 4.30 बजे मेरे पिताजी सुरसाबांधा में रहने वाले अपने साथी नारायण यादव के साथ और मोटरसायकल को ले जाने की बात कहने लगे। इस मैने कहा कि बाइक को दादी मां बनवाई है,  6000 रूपये दे दो और मोटरसायकल ले जाओ। मेरे ऎसा कहने पर मेरे पिता मुझे गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का व डंडे से मारपीट करने लगे। उनके साथ आए नारायण यादव ने भी मुझे, अपने बाप से जुबान लडाता है कहकर गालियां दी।

प्रार्थी ने  बताया कि मेरे पिता सुरेन्द्र साहू द्वारा हाथ मुक्का व डंडा से मारपीट करने मेरे बांये पैर घुंटना के पास, गला, सीना, दाहिने हाथ में चोट आई है। रिपोर्ट पर फिंगेश्वर थाने में उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments