Sunday, October 17, 2021
HomeNewsयहां के कालेज में गर्ल्स को दिलाई गई शपथ-न तो अफेयर रखेंगी,...

यहां के कालेज में गर्ल्स को दिलाई गई शपथ-न तो अफेयर रखेंगी, न ही करेंगी लव मैरिज

महाराष्ट्र के एक महिला कालेज की छात्राओं को लव मैरिज नहीं करने की शपथ दिलाई गई है। शपथ यह भी यह भी शामिल है कि गर्ल्स किसी लड़के से अफेयर भी नहीं रखेंगी। मराठी में लिए गए इस शपथ (Oath) में दहेज मांगने वालों से शादी नहीं करने की बात भी शामिल है। गर्ल्स स्टूडेंट ने यह शपथ वैलेंटाइन डे के दौरान ली।

इसे भी पढ़े– Big Boss-13 Season : सिद्धार्थ शुक्ला रहे विनर, सलमान ने दी ट्राफी

कालेज की कुछ छात्राओं का कहना है कि अफेयर के मामले में परिवार के लोगों से सलाह लेनी चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि परिवार वाले हमारे भविष्य के लिए अच्छा फैसला ले सकते हैं। महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर ने कहा कि शपथ बाध्यकारी नहीं है, लेकिन हो सकता है वर्धा जैसे मामलों को लेकर सचेत किया जा रहा होगा।

इसे भी पढ़े– पांचवी बार पिता बनने पर पाकिस्तान का यह क्रिकेटर हुआ ट्रोल-‘क्रिकेट टीम बनाओगे क्या?’

वर्धा में हुई थी घटना

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में 3 फरवरी को एक 25 वर्षीय महिला लेक्चरर व हिंगणघाट निवासी अंकिता पिसुड्डे (25) को विकेश नगराले (27) नाम के युवक ने जला दिया था। उसका नागपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, बाद में मौत हो गई। स्थानीय लोगों, महिलाओं और कॉलेज छात्रों ने आरोपी को मौत की सजा देने की मांग करते हुए वर्धा में बीते गुरुवार को मार्च निकाला था। वहीं राज्य सरकार ने मामले में प्रसिद्ध वकील उज्ज्वल निकम को विशेष सरकारी वकील नियुक्त किया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments