Wednesday, December 1, 2021
HomeNewsडाबर के लेस्बियन करवा चौथ ऐड पर बवाल, विरोध हुआ तो कंपनी...

डाबर के लेस्बियन करवा चौथ ऐड पर बवाल, विरोध हुआ तो कंपनी ने माफी मांगी

डाबर के फेम ब्लीच के विज्ञापन से विवाद खड़ा हो गया है। इस ऎड में समलैंगिक जोड़े को करवा चौथ मनाते हुए दिखाया गया है। लोग इसे हिंदू त्योहारों से खिलवाड़ बता रहे हैं। इस ऎड के चलते डाबर ने सोशल मीडिया के जरिए खेद व्यक्त किया है और लोगों से माफी मांगी है।

67th National Film Awards: रजनीकांत को दादा साहब फाल्के, कंगना, धनुष, मनोज वाजपेयी को नेशनल अवार्ड

ऎसा है विज्ञापन

‘करवा चौथ’ (Karwa Chauth) पर फोकस करते हुए ऎड में दो समलैंगिक (LGBTQ) कपल को दिखाया गया है। फेम के फेस प्रोडक्ट पर बने Ad में दो लड़कियां एक-दूसरे के लिए करवा चौथ (Karwa Chauth) का व्रत रखती हैं। एड में दोनों लड़कियों को एक अन्य महिला द्वारा पहनने के लिए साड़ी भी दी जाती है। विज्ञापन के अंत में दोनों महिलाओं को पारंपरिक छलनी और उनके सामने पानी से सजी एक थाली के साथ एक-दूसरे को देखते हुए दिखाया गया है, जिससे यह लगता है कि दोनों लाइफ पार्टनर हैं।

Madhyapradesh के Home Minister नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “हिॆंदूधर्म के धार्मिक त्योहारों के लिए ही आखिर क्यों विज्ञापन और वीडियो-फोटो जारी किए जाते है। समलैंगिक या लेस्बियन को व्रत करते हुए दिखा रहे है और कल फिर लड़कों (गे) को शादी करते हुए दिखाएंगे। मैंने डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि मामले की जांच करवाकर कंपनी को बताएं। कंपनी या तो Ad हटाए या फिर हम कार्रवाई करेंगे। हिंदू धर्म के साथ इस तरह से कोई खिलवाड़ नहीं कर पाएगा।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments