Saturday, October 23, 2021
HomeNewsChhattisgarhमहासमुंद के अलग-अलग मोहल्लों में मारपीट के दो मामले, एक युवक पर...

महासमुंद के अलग-अलग मोहल्लों में मारपीट के दो मामले, एक युवक पर धारदार हथियार से हमला

महासमुंद. शुक्रवार को महासमुंद के अलग-अलग मोहल्ले में मारपीट, विवाद के दो मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामलों में आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

वार्ड नं0 08 नयापारा निवासी नागेश धीवर पिता चंद्रशेखर धीवर ने रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि मैं रोजी मजदूरी का काम करता हूं। 1 अक्टूबर की रात करीब 8.30 बजे सोहेल खान उर्फ पीची गुगलु चौक के पास मेरे भाई निकिल धीवर को खोजते आया मुझे कहने लगा कि तेरा भाई मेरा पैसा वापस क्यों नही कर रहा है? साथ ही वह गाली गलौज करने लगा। इस मैने कहा कि पैसा मेरा भाई लिया है, तो मेरे को क्यों बोल रहे हो। इसी बात पर सोहेल ने मुझे गालियां और जान से मारने की धमकी देते हुए एक धारदार हथियार से बाएं कूल्हे पर वार कर दिया। इसके बाद सोहेल भाग निकला। प्रार्थी की रिपोर्ट पर महासमुंद थाने में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 324, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार वैन की अज्ञात वाहन से टक्कर, पिता-पुत्र की मौके पर हो गई मौत

वहीं महासमुंद के गुडरूपारा में विवाद और मारपीट का मामला सामने आया है।  वार्ड नं0 27 गुडरूपारा निवासी और पेंटिंग का काम करने वाले  राधे जलक्षत्री पिता रामकुमार जलक्षत्री ने थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि 1 अक्टूबर की रात  करीब 9.10 बजे मै, छोटृू और सोम मोहल्ले के महेश राजपूत, पूनम राजपूत गुडरूपारा के पीपल चौक  के पास गये थे।  उसी दौरान महेश राजपूत, पूनम राजपूत  मुझे देखकर गालियां देते हुए बोले कि थूके हुए पतरी को चाटने आ गया। मना करने पर दोनों ने एक राय होकर जान से मारने की धमकी देते हुए मुझसे हाथ मुक्का से मारपीट किया। मारपीट से मेरे माथे व सिर पर चोट लगी है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर महासमुंद थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments