Sunday, October 17, 2021
HomeNewsयूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत, 20 से...

यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 14 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

  • यूपी के फिरोजाबाद में हुआ हादसा
  • घायलों में सात की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक निजी बस खड़े कंटेनर में घुस गई। घटना में 14 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिसमें सात यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जिसे क्रेन की मदद से निकाला गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज गति से जा रही एक प्राइवेट बस बुधवार की देर रात 10:30 बजे फिरोजाबाद के नगला खंगर थाना क्षेत्र के भदान के आसपास खड़े कंटेनर में जा घुसी। बस संख्या (यूपी 53 एफटी 4629) दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी। टक्कर होते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर दौड़े। राहत टीम भी सूचना के बाद मौके पर पहुंची। नगला खंगर पुलिस और डायल 112 भी पहुंच गई।

बस में सवार यात्री बुरी तरह से फंस गए थे। हादसे में मौके पर ही 14 लोगों की मौत हो गई, वहीं घायलों को लोगों ने बाहर निकाला और शिकोहाबाद के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। सूचना के बाद एसएसपी सचिंद्र पटेल भी पहुंच गए। वे भीड़ को कई थानों की फोर्स के साथ मौके से हटवाकर बस को कंटेनर से निकलवाने में जुटे रहे। खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हुई थी।

इसे भी पढ़ेसिंह राशि के जातकों को आज मिल सकते हैं रोमांटिक संबंध के अवसर

जिला अधिकारी ने दिए जरूरी निर्देश

हादसे की सूचना के बाद डीएम चंद्र विजय सिंह ने तत्काल शिकोहाबाद और फिरोजाबाद के सरकारी अस्पतालों में जरूरी इंतजाम करने के निर्देश दिए। हादसे में बस में सवार महिलाओं के साथ साथ बच्चे भी शामिल थे। एंबुलेंसों को मौके पर लगाया गया। ग्रामीण जैसे ही घायल सवारियों को निकालते वैसे ही तत्काल उनको एंबुलेंस से अस्पताल के लिए भिजवाया जाता रहा।

इसे भी पढ़ेआगरा: पूर्व सैनिक ने बेटी और पत्नी पर की फायरिंग, बेटी के जवाबी हमले में गई जान

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments