Friday, October 22, 2021
HomeNewsकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ियां बिना टोल दिए निकली,...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ियां बिना टोल दिए निकली, हजारों का नुकसान

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शहावपुर टोल प्लाजा पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का काफिला गुजरा। इस काफिले में 70 से ज्यादा गाड़ियां थी, लेकिन इन गाड़ियों को टोल प्लाजा बिना टोल दिए ही गुजार दिया गया। यहां के कर्मचारी का कहना है कि इन गाड़ियों के टोल नहीं भरने से 9-10 रुपए का नुकसान हुआ है।

गौरतलब है कि इन दिनों यूपी के लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन के दौरान 9 लोगों की मौत होने के बाद राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। आए दिन यहां विपक्षी दलों के नेता दौरा करने पहुंच रहे हैं।


दशगात्र के भोजन में परोसे गए फुटू को खाने से बच्चों सहित 46 हुए फूड पाइजनिंग के शिकार

महासमुंद. महासमुंद ज़िले के पिथौरा विकासखंड के समीप के ग्राम अंसुला में बुधवार को दशगात्र भोज खाने से बच्चों सहित कई लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए। सभी प्रभावितों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है। महासमुंद कलेक्टर डोमन सिंह जानकारी मिलते ही तुरंत पिथौरा पहुँचे। उन्होंने फ़ूड पॉइज़न से प्रभावित बच्चों और लोगों से बातचीत कर स्वास्थ्य का हालचाल पूछा।  चिकित्सकों को सभी के बेहतर उपचार करने कहा।

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर अंसुला प्राथमिक शाला के प्रधान पाठक दिलीप साहू की माताजी के निधन के बाद दोपहर दशगात्र के अवसर पर भोज करने अंसुला सहित आसपास के ग्रामीण एवं बच्चे भी शामिल हुए।  भोजन के कुछ देर बाद अचानक एक के बाद एक शामिल ग्रामीण एवम बच्चों को दस्त होने लगे। कुछ को उल्टियां भी होने लगी थी। इसके बाद आनन फानन में बच्चों एवं ग्रामीणों को पिथौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया… (आगे पढ़ें)

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments