Saturday, October 23, 2021
HomeNewsकिसानों के ऊपर गाड़ी चलाने का वीडियो सामने आया, कांग्रेस महासचिव प्रियंका...

किसानों के ऊपर गाड़ी चलाने का वीडियो सामने आया, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शेयर किया

लखनऊ. UP के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में रविवार को प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से रौंदने के आरोपी आशीष मिश्र (केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के बेटे) के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का एक नया VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। Social Media पर वायरल हो रहे इस VIDEO में दिख रहा है कि गाड़ी की टक्कर के बाद कुछ किसान जमीन पर गिर गए, और घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई।

VIDEO में दिख रहा है कि किसान हाथों में झंडे लिए आगे बढ़ रहे हैं, तभी एक गाड़ी सायरन बजाते हुए पीछे से आती है और कई लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से कई लोग घायल हो गए। गाड़ी की टक्कर के बाद एक बुजर्ग उछलकर बोनट पर जा गिरा।

इस VIDEO सामने आने के बाद विपक्षी नेताओं ने BJP पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह और फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ये VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि Police ने इस VIDEO की पुष्टि नहीं की है, न ही ये साफ है कि वाहन कौन चला रहा था। बता दें लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी।

लखीमपुर खीरी मामला : मारे गए लोगों के परिवार वालों को दिए जाएंगे 45-45 लाख, किसानों की मांगे मानी गई

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुई हिंसा के मामले में  गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र समेत 14 लोगों पर हत्या और आपराधिक साजिश का FIR दर्ज किया गया है। यह केस बहराइच के नानपारा के रहने वाले जगजीत सिंह की शिकायत पर तिकुनिया थाने में दर्ज हुआ है। वहीं मंत्री अजय मिश्र (Ajay Mishra) के ड्राइवर की शिकायत पर तिकुनिया थाने में ही अज्ञात किसानों पर हत्या, जानलेवा हमला और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

लखीमपुर खीरी की घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रेस ब्रीफिंग में क्या कहा, देखें Video

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments