Sunday, October 17, 2021
HomeNewsChhattisgarhमहासमुंद जिला : सोल्ड पिकअप में आग लगाकर भाग रहे युवक को...

महासमुंद जिला : सोल्ड पिकअप में आग लगाकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा

महासमुंद. ग्राम कलेंडा के एक किसान की सोल्ड  पिकअप में देर रात आग लगाकर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मामले में वाहन मालिक ने आरोपी युवक के खिलाफ सरायपाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्राम  कलेण्डा के किसान महेश कुमार साहू पिता राधाकांत साहू ने 17 सितंबर को सरायपाली थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि मैं खेती किसानी एवं धान खरीदी का काम करता हूं। मैंने स्वयं के उपयोग के लिये एक सोल्ड पिकअप वाहन रखा है। इस वाहन के जरिए मैं धान ढुलाई का काम करता हूं। प्रार्थी ने बताया कि वह अपने वाहन को 16 सितंबर को केजुंवा से धान लाने के बाद मिल में छोड़ने के बाद खाली गाड़ी को रात  9 बजे गांव अरूपानंद  भोई के घर के सामने खड़ा कर घर चला गया और खाना खाकर सो गया।

महासमुंद : पूजा स्थल पर चप्पल पहनने से मना किया तो दो युवकों ने एक व्यक्ति से की मारपीट

प्रार्थी ने बताया कि रात करीब 1.10 बजे मुझे गणेश पण्डाल के चैतन बाघ व नुराधन साव आकर जगाया। उन्होंने बताया कि गांव का आदित्य भोई तुम्हारे सोल्ड पिकअप  वाहन को  रात 1 बजे पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद भाग रहा था, जिसे हम लोगों ने  पकड़कर रखा है। इसके बाद मैं रात में ही वहां गया और देखा कि मेरे पिकप का बोनट, रेडियेटर, वायरिंग, हेडलाईट जल गया है।  प्रार्थी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी आदित्य भोई ने आपसी रंजिश के चलते वाहन को जलाना बताया। मामले में रिपोर्ट के बाद सरायपाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 435 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments