Sunday, October 17, 2021
HomeNewsWhatsApp, Facebook, Instagram की सेवाएं सामान्य, मार्क जुकरबर्ग ने मांगी माफी

WhatsApp, Facebook, Instagram की सेवाएं सामान्य, मार्क जुकरबर्ग ने मांगी माफी

नई दिल्ली. सोमवार को बाधित रही Facebook, WhatsApp, Instagram की सर्विस एकबार फिर से सामान्य हो गई हैं। फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम सेवाओं में बाधा के लिए माफी मांगते हुए फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने कहा कि सेवाए अब सामान्य हो रही हैं। उन्होंने कहा, “आज की इस बाधा के लिए क्षमा करें, मुझे पता है कि आप उन लोगों से जुड़े रहने के लिए हमारी सेवाओं पर कितना भरोसा करते हैं जिनकी आप परवाह करते हैं।”

वहीं मंगलवार सुबह Twitter के जरिए WhatsApp ने कहा, “जो आज व्हाट्सएप (WhatsApp) का उपयोग नहीं कर पाए हैं, उनसे क्षमा याचना। हम धीरे-धीरे और सावधानी से WhatsApp को फिर से शुरू कर रहे हैं। आपके धैर्य के लिए आपका बहुत – बहुत धन्यवाद। जब हमारे पास साझा करने के लिए और जानकारी होगी तो हम आपको अपडेट रखना जारी रखेंगे।”

फेसबुक ने की बड़ी कार्रवाई, भारत के खिलाफ इस देश से चल रहे अकाउंट्स को किया रिमूव

आपको बता दें कि Facebook, WhatsApp, Instagram की सर्विस सोमवार रात विश्व स्तर पर ठप हो गईं, जिसके चलते भारत सहित दुनिया के हजारों उपयोगकर्ताओं को इन डिजिटल मंचों का इस्तेमाल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इंस्टाग्राम और मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप का स्वामित्व भी फेसबुक के पास है। यह दिक्कत भारतीय समयानुसार रात करीब 9 बजे शुरू हुई।

साल के शुरू में साझा किए गए सरकारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में 53 करोड़ व्हाट्सऐप यूजर, 41 करोड़ फेसबुक यूजर और 21 करोड़ इंस्टाग्राम यूजर हैं।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments