Sunday, November 27, 2022
HomeChhattisgarhहोली पर हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं, 24 घंटे पुलिस की...

होली पर हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं, 24 घंटे पुलिस की पेट्रोलिंग, एसपी का संदेश-भाईचारे के साथ मनाएं पर्व

महासमुंद. पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने महासमुंद जिले के नागरिकों से अपील की है कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष शांति पूर्ण माहौल में होली का त्यौहार मनाएं। मिल जुलकर होली पर्व पर एक दूसरे को गुलाल लगाए और आपसी भाईचारे का संदेश दे।

महासमुंद जिले कि पुलिस हमेशा आमजन के साथ है।पूरे शहर को चिन्हांकित कर चार भागों में बाटा गया हैजिले में लगातार पुलिस का मूवमेंट रहेगा व 24 घंटे शहरी एवम ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी घूमती रहेगी।जिसमे दो उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गया है व पूरे जिले में कार पेट्रोलिंग पार्टी के अलावा बाइक पेट्रोलिंग पार्टी भी लगाई है जो किसी भी प्रकार के सूचना पर त्वरित कार्यवाही करेगी कोई भी समस्या हो तुरंत डायल 112 नंबर या पुलिस कंट्रोल रूम 9479192399 का उपयोग कर सूचित करें।

होली के दिन आपस में मिल जुलकर होली खेलें। जबरन किसी पर रंग डालने व हुड़दंग करने वालों व परेशान करने वालो असामाजिक तत्वों पर पुलिस सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी। यातायात पुलिस द्वारा ,नशे में व लापरवाही पूर्वक वाहन व तीन सवारी वाहन चलाने वालों पर पुलिस द्वारा उक्त वाहनों के जप्ती एवं सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में इस बार होली पर उड़ेंगे गोबर से बने रंग, महिलाओं ने बनाया Anti Bacterial “गोमय हर्बल गुलाल”

RELATED ARTICLES

Most Popular