Friday, August 5, 2022
HomeChhattisgarhमहासमुंद के इमलीभाठा में चाकू से हमले में एक व्यक्ति घायल, आरोपी...

महासमुंद के इमलीभाठा में चाकू से हमले में एक व्यक्ति घायल, आरोपी व उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

महासमुंद. नगर के वार्ड नं. 2 इमलीभाठा के हनुमान मंदिर के पास एक व्यक्ति पर युवक ने चाकू से हमला कर दिया। उक्त घायल व्यक्ति को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी व उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर रिपोर्ट लिखाते हुए राहुल साहू पिता पूषण लाल साहू निवासी क्लब पारा महासमुंद ने बताया कि 6 मई को को मैं अपने घर में था कि करीब 7.20 बजे इमलीभाठा महासमुंद में रहने वाली मेरी मामी माया साहू ने मेरे बड़े भाई जनक राज साहू को फोन पर बताया कि तुम्हारे मामा को चाकू मार दिया है। इसके बाद हम दोनों अपने मामा गजाधर साहू के घर वार्ड नं0 02 हनुमान मंदिर के पास ईमलीभाठा महासमुंद पहुंचे और देखा कि मामा गजाधर के पेट में बांये साईड एवं नाभी के पास पेट से काफी खून निकल रहा था और वे बेहोशी के हालत में थे, जिन्हें तत्काल एम्बुलेंस से जिला अस्पताल महासमुंद ले जाकर ईलाज करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद चोट अधिक  होने से डाक्टर ने रायपुर रेफर किया गया।

गाड़ी की चाबी देने से मना करने पर ड्राइवर के साथ मारपीट, जानें का है मामला

प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि घायल मामा को रायपुर भेजकर इस घटना की पूरी जानकारी मामी एवं नाना गणेश राम साहू से लेने पर पता चला कि एक लड़का  ् इनके घर के पास आकर अपने मोटरसाइकिल का हार्न को जोर-जोर से बजाकर चला जाता है और मना करने पर नहीं मानता। 6 मई को मामी को वह लड़का   किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। इसके बाद शाम करीब 7.10 बजे वह लड़का  अपने एक साथी  के साथ आया और अपनी गाड़ी का हार्न जोर-जोर से मामा के घर के पास बजाने लगा। गाड़ी की आवाज सुनकर गजाधर मामा घर से बाहर निकले, तब  उसने अपने पास रखे धारदार लोहे की चाकू से मामा के बांये साईड एवं नाभी के पास पेट में हत्या करने के नीयत से प्राणघातक हमला कर दिया। इसे देख मामी एवं नाना गणेश ने बीच बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट कर चोट पहुंचाया है। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी व उसके साथी के खिलाफ धारा 307, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular