Friday, December 9, 2022
HomeDesh/VideshShamshera में रणबीर के लुक को देखकर लोग अचंभित, फिल्म के रिलीज...

Shamshera में रणबीर के लुक को देखकर लोग अचंभित, फिल्म के रिलीज होने का इंतजार

Shamshera :  रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) कीअपकमिंग फिल्म शमशेरा (Shamshera) का फैंस को इंतजार है। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Ranbeer इस फिल्म में अब तक के सबसे अलग और इंटेंस लुक में दिखने वाले हैं। फिल्म में रणबीर का रफ एंड टफ लुक देखकर लोग अचंभित हैं। टीजर आने के बाद ये चर्चा तेज है कि ये फिल्म किसकी है. क्या ये किसी सत्य घटना से जुड़ी है? इस Film बारे में खुद Ranbeer Kapoor ने पूर्व में जानकारी दी थी।

Shmshera फिल्म में रणबीर एक डाकू बने हैं। मूवी के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था- शमशेरा एक डाकू की कहानी नहीं है, बल्कि 1800 सदी पर आधारित फिल्म है. यह एक डकैत जनजाति के बारे में है, जो अपने अधिकार और आजादी के लिए अंग्रेजों से संघर्ष कर रहे थे। Ranbeer Kapoor ने साक्षात्कार में ये भी कहा था- मैंने जिस तरह की फिल्में की हैं, यह उससे काफी अलग और हटकर है।

Ranbeer Kapoor ने यह कहा था

Film की इंटेंस कहानी में Love Story भी देखने को मिलेगी। एक्टर ने इस पर कहा था- ये एक सच्ची हिंदी फिल्म है, जिसमें सब कुछ है- कॉमेडी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा। सभी फिल्में जो मैं कर रहा हूं, वह सब उसी डायरेक्शन में हैं। हम इन सभी चीजों को फिल्म में शामिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

अलग लुक है शमशेरा में

Shamshera से रणबीर का लुक सामने आ चुका है। लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछें और आंखों में गहराई रणबीर के लुक को अलग बना रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। फिल्म को करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने निर्देशित किया है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त (Vaani Kapoor and Sanjay Dutt) भी लीड रोल में दिखेंगे।

IIFA Awards 2022: बेस्ट फिल्म रही “शेरशाह”, विक्की कौशल और कृति सेनन का जलवा

RELATED ARTICLES

Most Popular