Thursday, September 29, 2022
HomeChhattisgarhऑनलाइन चाकू मंगा रहे युवाओं-नाबालिगों पर पुलिस की नजर, 20 चाकू जब्त

ऑनलाइन चाकू मंगा रहे युवाओं-नाबालिगों पर पुलिस की नजर, 20 चाकू जब्त

महासमुंद.अभी हाल के दिनों में यह देखने में आ रहा था कि लगातार चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ रही है ।जिनके संबंध में जानकारी हुई कि ऑनलाइन वेबसाइट आदि अन्य साइट के माध्यम से चाकू मंगा कर कुछ युवकों द्वारा या नाबालिगों द्वारा उसे अवैध रूप से अपने पास रख कर अपराधिक गतिविधियां की जा रही है ।

इस पर नियंत्रण हेतु पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला के निर्देशन में थाना कोतवाली व साइबर सेल की टीम द्वारा विशेष अभियान चलाया गया ।जिसमें ऑनलाइन वेबसाइट शॉपक्लूज, स्नैपडील के माध्यम से जिनके जिनके द्वारा भी उक्त बटन की चाकू,धारदार चाकू, पेन चाकू, या अन्य प्रकार के चाकू मंगाए हैं और जिन्हें वह अवैध रूप से अपने पास रखे हैं उक्त वेबसाइट से उन सभी लोगों की जानकारी प्राप्त कर उनसे संपर्क स्थापित कर उक्त अवैध चाकू को पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लिया गया। जिसमें विधि सम्मत कार्रवाई थाना कोतवाली में की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि  अभी वर्तमान में केवल दो ही ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई है फ्लिपकार्ट अमेजॉन व अन्य साईट से भी जानकारी प्राप्त कर जिले में जितने भी ऑनलाइन चाकू डिलीवरी हुई है सभी जिन्होंने उन्हें मंगवाया है उनके संबंध में जानकारी प्राप्त कर कार्रवाई की जाएगी। यह अभियान पुलिस अधीक्षक महासमुंद विवेक शुक्ला के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मेघा टेम्भूरकर साहू व डीएसपी कल्पना वर्मा ,के मार्गदर्शन में थाना स्टाफ व साइबर सेल टीम द्वारा की गई।

Asani Cyclone: तूफान अब चक्रवात में बदला, अगले 24 घंटे में यह रफ्तार होगी

RELATED ARTICLES

Most Popular