Friday, September 23, 2022
HomeChhattisgarhरायपुर : चाकू लहराकर खुलेआम लोगों को डरा-धमका रहे दो युवक गिरफ्तार

रायपुर : चाकू लहराकर खुलेआम लोगों को डरा-धमका रहे दो युवक गिरफ्तार

रायपुर. चाकू दिखाकर आने-जाने वालों को डरा-धमका रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई हैं।

पहले मामले में थाना उरला में पदस्थ उप निरीक्षक श्रवण मिश्रा ने बताया कि 31 अगस्त को मैं अपने साथी स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग पर रवाना हुआ था। इस दौरान मुखबीर से सूचना मिली की शहीद नगर चौक पर यशवंत वर्मा नाम का युवक एक बड़ा चाकू दिखाकर आने-जाने वालं को डरा धमका रहा है। मौके पर पहुंचकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम यशवंत वर्मा पिता घनश्याम वर्मा उम्र 24 साल निवासी बोरिद थाना रानी तराई जिला दुर्ग (हालिया निवासी शहीद नगर बीरगांव) बताया। आरोपी के कब्जे से एक स्टील का दोधारी बडा चाकू मिला। जिस पर आरोपी को धारा 25,27 आर्म्स एक्ट गिरफ्तार किया गया।

महासमुंद : गणेश पंडाल में सो रहे युवक को कान खींचकर उठाया और मारपीट की

ऐसे ही एक दूसरे मामले में थाना उरला में पदस्थ सउनि गिरधर गोपाल द्विवेदी ने बताया कि 31 अगस्त को अपने साथी स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग के दौरान मुखबिर से खबर मिली कि बुधवारी बाजार के पास एक व्यक्ति अपने हाथ मे चाकू लेकर लहराते हुए खड़ा है। घटना स्थल पर पहुंचकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम कौशल साहू पिता यशवंत साहू उम्र 19 साल निवासी अलका विहार उरकुरा थाना खमतराई बताया। आरोपी के पास से एक लकड़ी की मूठ लगी लोहे की चाकू जिसकी कुल लम्बाई 31 सेमी 9 इंच जब्त किया गया। साथ ही आरोपी को धारा  25,27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

महासमुंद : बेटे को जेल से छुड़ाने भीख मांगकर जमा किए पैसे को लूटने वृद्धा का मर्डर, दो दिन में पुलिस ने मामला सुलझाया, 2 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh : सुबह-सुबह दो युवकों का मर्डर, इलाके में फैली सनसनी, कुछ संदेही हिरासत में

RELATED ARTICLES

Most Popular