Monday, June 27, 2022
HomeDesh/Videshभारत में जल्द लांच हो सकता है Realme Book Prime, जानें इस...

भारत में जल्द लांच हो सकता है Realme Book Prime, जानें इस लैपटॉप की खासियत

रियल मी का लैपटॉप भारत में शीघ्र ही लांच किया जाएगा। Realme ने कुछ दिन पहले चाइना में अपना Realme Book Enhanced Edition उतारा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Realme आगामी 2 महीनों में इंडिया में अपना नया लैपटॉप लांच कर सकता है। इस लैपटॉप को इंडिया में दूसरे नाम से उतारा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक  Realme भारत में अपने Realme Book Prime लैपटॉप को उतारने की तैयारी कर रहा है इस लैपटॉप में Intel Core i5 11th-gen प्रोसेसर हो सकता है।

जानें स्पेसिफिकेशन के बारे में

जानकारी के मुताबिक यदि Realme Book Prime रीबैज्ड Realme Book Enhanced Edition है, तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लैपटॉप नए Intel Core i5-11320H Willow Cove प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा।  आएगा। ब्रांड ने अपने Realme Book Enhanced Edition पर कूलिंग मैकेनिज्म में भी बदलाव किया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि रियलमी बुक प्राइम (Real Me Book Prime) को भी इसी तरह के फीचर्स के साथ उतारा जाएगा। यह हुआ तो पहले लैपटॉप की तुलना में 32.7 फीसदी तक शानदार हिट को कंट्रोल के साथ एक बेहतर ड्यूल फैन कूलिंग फीचर्स इसमें हो सकता है।

मौसम अलर्ट : पश्चिम विक्षोभ के प्रभाव से छत्तीसगढ़ में बारिश होने की संभावना

Realme Book Prime के ये हैं फीचर्स

Realme Book Prime पर चिपसेट को Intel Xe इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स, 16GB DDR4 रैम और 512GB NVMe Storage के साथ भारत में लांच किया जा सकता है। यह लैपटॉप  विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम व माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के साथ हो सकता है। वहीं इसके डिस्प्ले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक  Realme Book Prime में 2K Resolution  के साथ 14-Inch का डिस्प्ले, 100% sRGB coverage, 3:2 आस्पेक्ट रेश्यो और 400 निट्स ब्राइटनेस की फेसिलिटी होगी।यह लैपटॉप 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 54WHr की बैटरी का हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular