नागरिक उड्डयन मंत्रालय में निकली 108 पदों पर भर्ती, अधिकतम उम्र 56 साल

WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin
Share this

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (BCAS) में 108 पदों के लिए भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

BCAS Director Recruitment 2024 के तहत पात्र उम्मीदवार रोजगार समाचार 04-10 मई 2024 में प्रकाशित अधिसूचना जारी होने की तारीख से 60 दिनों के भीतर आवेदन कर सकते हैं। BCAS की आधिकारिक वेबसाइट पर पात्रता मानदंड और अन्य विवरण उपलब्ध हैं।

इस भर्ती अभियान (BCAS Director Recruitment 2024) के माध्यम से नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो में डिप्टी डायरेक्टर, जॉइंट डायरेक्टर/रीजनल डायरेक्टर, सीनियर सिविल एविएशन सिक्योरिटी ऑफिसर सहित कुल 108 पदों पर भर्ती की जाएगी।

अभ्यर्थी को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन पास होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार पात्रता चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं।

BCAS Director Recruitment 2024 आयु सीमा

बता दें कि जॉइंट डायरेक्टर/रीजनल डायरेक्टर/डिप्टी डायरेक्टर/सीनियर सिविल एविएशन सिक्योरिटी ऑफिसर पद के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 56 साल है।​ वहीं, असिस्टेंट डायरेक्टर के लिए अधिकतम उम्र 52 वर्ष निर्धारित की गई है।

पात्र उम्मीदवार को तीन प्रतियों अपना बायोडाटा में जमा करना होगा, जिसमें वे हस्ताक्षरित और मुहर लगे दस्तावेज़ अटैच करें। बायोडाटा को रोजगार समाचार में नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजना होगा।

यह भी पढ़ें –


Share this
WhatsApp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
WhatsApp ChannelJoin