Sunday, September 25, 2022
HomeDesh/Videshरिटायर्ड IAS की पत्नी का नौकरानी पर अत्याचार, जीभ से फर्श साफ...

रिटायर्ड IAS की पत्नी का नौकरानी पर अत्याचार, जीभ से फर्श साफ कराया, दांत तोड़े, राज्यपाल की नाराजगी के बाद हुई गिरफ्तारी

रांची. बीते 8 साल से नौकरानी पर अत्याचार करने वाली रिटायर्ड IAS की पत्नी और निलंबित भाजपा नेता सीमा पात्रा (Seema Patra) को रांची पुलिस ने अरेस्ट किया है। इस महिला की गिरफ्तारी अरगोड़ा पुलिस ने की है। इस महिला को पुलिस बीते दो दिनों से तलाश रही थी। इस मामले को लेकर राज्यपाल रमेश बैस ने नाराजगी जताई थी।

गौरतलब है कि एक आदिवासी दिव्यांग लड़की (29) को रिटायर्ड IAS महेश्वर पात्रा की पत्नी सीमा पात्रा ( Seema Patra) ने घर के काम कराने के लिए बीते 8 साल से कैद करके रखा था। पीड़िता का कहना है कि  उसे भरपेट खाना नहीं दिया जाता था। रॉड से मारा और गर्म तवे से जलाया जाता था। उसके दांत भी तोड़ दिए। मिली जानकारी के अनुसार सुनीता ने एक दिन किसी तरह मोबाइल पर सरकारी कर्मचारी विवेक आनंद बास्के को अपने ऊपर हो रहे अत्याचार की सूचना दी। इसके बाद अरगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज की गई। बाद में रांची पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने सुनीता का Rescue किया। पीड़िता फिलहाल रांची रिम्स (Ranchi RIMS) में भर्ती कराया गया है।

राज्यपाल ने लिया संज्ञान

राज्यपाल रमेश बैस (Governor Ramesh Bais) ने इस मामले को संज्ञान में लिया था और पुलिस की शिथिलता पर भी अपनी गंभीर चिंता जताई थी। साथ ही प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (Director General of Police) से सवाल किया है कि अब तक पुलिस ने दोषी के खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लिया है।

मुख्यमंत्री बघेल ने स्कूली छात्रों के हित में लिया बड़ा फैसला, जल्द शुरू होगा अमल

RELATED ARTICLES

Most Popular