Friday, August 5, 2022
HomeDesh/VideshCricket के तीनों फार्मेट के बॉस बन चुके रोहित शर्मा की नेटवर्थ...

Cricket के तीनों फार्मेट के बॉस बन चुके रोहित शर्मा की नेटवर्थ 200 करोड़ से ज्यादा, चलाते हैं डेढ़ करोड़ की कार

क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) Cricket के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के बॉस बन गए हैं।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के विरूद्ध देश में ही खेले जाने वाले 3 T20 और 2 टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। साथ ही वनडे और टी20 के बाद अब टेस्ट टीम की कमान भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सौंपी।

जैसा कि सभी को मालूम है  कि धुंआधार प्लेयर रोहित शर्मा एक दिवसीय में 3 बार डबल सेंचुरी लगाने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी हैं। रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ 2014 में 264 रन की वनडे पारी खेली थी, जो एक विश्व रिकार्ड है। रोहित शर्मा की लाइफ सादगीपूर्ण होने के साथ ही वे कई शौक भी रखते हैं। इसको फोटो, वीडियो वे सोशल मीडियe पर पोस्ट करते रहते है। रोहित को लक्जरी कारों का शौक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्तमान में रोहित शर्मा की नेटवर्थ 200 करोड़ रुपए से अधिक है। बीते साल 2021 तक रोहित की नेटवर्थ 160 करोड़ रुपए से अधिक थी। उन्हें आईपीएल टीम मुंबई फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में रिटेन भी किया है। क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (IPL Team Mumbai Indians) को 5 बार खिताब जिताया है।

विराट कोहली और ऋषभ पंत को मिला बायो बबल ब्रेक, Sri Lanka के खिलाफ नहीं खेलेंगे T20 Series

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लक्जरी कारों के भी शौकीन हैं। उनके पास BMW 5M सीरीज की 1.6 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमत  की कार है। इसके अलावा उनके पास एक मर्सिडीज, ऑडी, स्कोडा लॉरा, टोयोटा फॉर्च्यून (Mercedes, Audi, Skoda Laura, Toyota Fortune) और एक अन्य कार भी है। वहीं मुंबई के वर्ली में रोहित शर्मा के पास एक आलीशान फ्लैट भी है।

रोहित की शादी रीतिका सजदेह (Ritika Sajdeh) से 13 दिसंबर 2015 को हुई थी। उनकी बेटी का नाम समायरा शर्मा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular