Thursday, September 29, 2022
HomeAstrologyसाप्ताहिक राशिफल 17 से 23 जनवरी 2022 : इस हफ्ते इन जातकों...

साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 जनवरी 2022 : इस हफ्ते इन जातकों को मिलेगा गोल्डन चांस, कष्ट होंगे दूर

साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 जनवरी 2022, Saptahik Rashifal 17 to 23 January 2022
Weekly Horoscope 17 to 23 January 2022:
 आइए यहां जानते हैं किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किन्हें मिलेगी खुशखबरी। सोमवार 17 जनवरी से रविवार 23 जनवरी  2022 तक का राशिफल कैसा रहेगा। किन्हें मिलेगी सफलता और कौन से जातक रहेंगे।

साप्ताहिक मेष राशि (Aries) 

यह हफ्ता शुभ रहने वाला है। नये रिश्तों को लेकर काफी उत्सुक रहेंगे। घर में कार्यक्रम का आयोजन होगा। सप्ताह की शुरुआत बहुत शुभ रहेगी। स्वास्थ्य लाभ होगा। तनाव और थकान से मुक्ति मिलेगी। घर के लोगों से रिश्ते मजबूत होंगे। युवा अपनी पढ़ाई को लेकर योजना बनायेंगे। अफसर आपके प्रदर्शन से काफी प्रसन्न रहेंगे। व्यापार बढ़ाने के अवसर आपको मिलेंगे। व्यवहार को हमेशा सरल बनाये रखें। अपनी आगामी कार्यों की जानकारी किसी से साझा न करें। काम का दबाव बढ़ेगा। भीड़ वाले क्षेत्र में न जाएं। नौकरी में स्थान-परिवर्तन करना पड़ सकता है। मंगलवार और गुरुवार का दिन शुभ नहीं है।

 

इसे भी पढ़े- लाल किताब : 12 भावों में सूर्य के शुभ-अशुभ फल और उपाय के बारे में जानिए

साप्ताहिक वृषभ राशि (Taurus) 

आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। सामाजिक क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नई योजना बना सकते हैं। वैवाहिक जीवन काफी सुखमय रहेगा। लाइफ पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा। धन लाभ हो सकता है। लवर्स अपने साथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे। छात्रों को बड़ी सफलता मिल सकती है। शिक्षा और प्रतियोगी परीक्षाओं में आपका अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है। मंगलवार और बुधवार विशेष रूप से शुभ रहेंगे। गले में दर्द की समस्या हो सकती है। आपका धन खर्च हो सकता है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। मन में घबराहट होगी। गुरुवार को व्यापार में हानि हो सकती है। किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। शनिवार को अफसरों से विवाद हो सकता है।

 

साप्ताहिक मिथुन राशि (Gemini)

कारोबार में धन लाभ मिल सकता है। सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी। दफ्तर में आपके काम को लेकर काफी चर्चा होगी। आपको उच्च पद और मान-सम्मान प्राप्त होगा। राजनीतिक लोगों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर रहेंगे। कुंवारे अपने विवाह को लेकर काफी उत्सुक हो सकते वैवाहिक जीवन काफी सुखद रहेगा। अपनी सेहत का आप काफी ध्यान रखेंगे। सोमवार और शुक्रवार विशेष रूप से शुभ रहेंगे। विवाहेत्तर सम्बन्धों से दूर रहें। अदालती मामलों में आप उलझ सकते हैं। मंगलवार को आपको उधार न दें। कुछ लोग आपसे ईर्ष्या रखेंगे। खांसी और जुकाम की समस्या हो सकती है। मंगलवार और बुधवार को दिक्कतें हो

 

साप्ताहिक कर्क राशि (Cancer) 

यह हफ्ता शानदार रहेगा। सकारात्मक बदलाव आयेगा। घर के लोग आपका उत्साहवर्धन करेंगे। भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। कैरियर में बड़ी सफलता मिल सकती है। सेल्स और मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिये यह सप्ताह ठीक है। जॉब में आपकी वेतनवृद्धि होगी। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। रिश्तेदारों से आपको सकारात्मक खबर मिल सकती है। मंगलवार और बुधवार शुभ फलदायी रहेंगे। सिरदर्द और तनाव की स्थिति उभर सकती है। जवाबदारियों से पीछे हटना उचित नहीं है। गैस की समस्या आपको परेशान करेगी। गुरुवार को धन की स्थिति कमजोर रहने वाली है। रविवार को जीवनसाथी से विवाद होने की आशंका है।

 

साप्ताहिक सिंह राशि (Leo) 

इस हफ्ते कैरियर में आगे बढ़ने के अवसर मिल सकते हैं। प्रतिष्ठित लोगों के साथ आपके सम्बन्ध काफी अच्छे रहेंगे। यह सप्ताह बहुत शुभ है। उलझे हुए मामलों को सुलझाने में सफलता मिलेगी। यात्रा होने के योग बन रहे हैं। छोटे व्यापारियों के लिये यह सप्ताह ठीक है। व्यवसाय में बिक्री बढ़ सकती है। किस्मत का भरपूर सहयोग मिलेगा। आपकी रचनात्मक क्षमताओं में वृद्धि होगी।  निवेश के दौरान सावधानी रखें। मौसम में बदलाव के कारण आलस रहेगा।  आय के साथ आपके खर्च भी बढ़ सकते हैं। शुगर रोगी समय पर भोजन अवश्य करें। शत्रु आपको नुकसान पहुँचायेंगे। मंगलवार और बुधवार के दिन शुभ नहीं हैं।

 

साप्ताहिक कन्या राशि (Virgo) 

आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नया करने की इच्छा होगी। नए कारोबार से आपको धन लाभ हो सकता है। व्यापार में रुके हुये कार्य दोबारा शुरू होंगे। इस सप्ताह आप अपने करियर को लेकर काफी सक्रिय रहेंगे। नौकरी में बदलाव की योजना बना सकते हैं। इस सप्ताह आपकी आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये यह सप्ताह बेहद शुभ है। बुधवार तक का समय आपके लिये शानदार रहेगा। बेवजह कार्यों में अपना समय बर्बाद न करें। हफ्ते के अंत में आपको यात्रा करने से बचना चाहिये। जल्दबाजी न करें।

 

 

साप्ताहिक तुला राशि (Libra) 

इस सप्ताह मित्र आपको काफी सहयोग करेंगे। सप्ताह की शुरुआत यात्रा के लिये काफी अच्छी है। आपकी इच्छाशक्ति प्रबल रहेगी। लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बितायेंगे। छात्रों की पढ़ाई में आ रही बाधा दूर होगी। छात्रों को उच्च शिक्षण संस्थानों की प्रवेश परीक्षा में सफलता मिल सकती है। सैलरी बढ़ने के योग बन रहे हैं। सोमवार से शुक्रवार तक का समय विशेष रूप से शुभ है। क्रोध से नुकसान होगा।  अपने व्यवहार को सहज रखें।  समाज सेवा से जुड़े लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आपको माता की सेहत का ध्यान रखना चाहिये। शनिवार को सेहत संबंधी समस्या हो सकती है।

 

साप्ताहिक वृश्चिक राशि (Scorpio) 

शासकीय कार्यों में आपको बड़ी सफलता मिल सकती है। आप कुछ नया और बेहतर सीखने को लेकर उत्साहित होंगे। दाम्पत्य जीवन में मजबूती आयेगी। कारोबार में आपके सम्पर्क बढ़ेंगे। मंगलवार को आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। मीडिया से जुड़े लोगों के लिये यह सप्ताह बहुत शुभ है। बुधवार और शनिवार आपके लिये शुभ रहेंगे आप विवादों को निपटा सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत में जीवनसाथी को लेकर थोड़ी चिन्ता रहेगी। उग्रता के कारण आपके काम बिगड़ेंगे। रविवार को नये काम की शुरुआत करने से बचें। सोमवार को आपका मन अशान्त रहेगा।

 

साप्ताहिक धनु राशि (Sagittarius) 

दफ्तर में साथियों का सहयोग प्राप्त होगा। स्थानान्तरण मिलने के योग बन रहे हैं। यह सप्ताह बहुत अच्छा है। कानूनी मामलों में आपकी जीत हो मिल सकती है। इन्टरनेट पर आप काफी समय बितायेंगे। छात्र पढ़ाई में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। एक साथ कई काम को शुरू न करें।मंगलवार और शनिवार को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। पैरों में दर्द और थकान की समस्या हो सकती है। आपकी सेहत अच्छी नहीं रहेगी। गलत विचारों से दूरी बनाकर रखें। कारोबार में आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अपनी जिम्मेदारियों से खर्चों के कारण आपका बजट गड़बड़ा सकता है।

 

साप्ताहिक मकर राशि (Capricorn) 

हफ्ते की शुरुआत बहुत ही शुभ रहेगी। नया काम शुरू करने के लिये दोस्तों की मदद मिलेगी। अटके हुये काम व्यवस्थित होते जायेंगे। आपका स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा। परीक्षा की तैयारी कर रहे परीक्षार्थियों के लिये यह सप्ताह अच्छा है। शनिवार को कार्यक्षेत्र से छुट्टी मिल सकती है। बीमारियों को हल्के में न लें। सोमवार को जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। बाेलचाल पर नियन्त्रण करने का प्रयास करें। कुछ नजदीकी लोग आपसे विश्वासघात कर सकते हैं।  आपको विशेष रूप से सावधान रखना चाहिये।  रविवार और शनिवार बहुत शुभ दिन सिद्ध होंगे।

 

साप्ताहिक कुंभ राशि (Aquarius) 

आय में वृद्धि होगी। रुकी हुयी रकम आपको वापस मिल सकती है। पारिवारिक वातावरण बहुत अच्छा रहेगा। पारिवारिक मामले आसानी से सुलझा लेंगे। कारोबार से जुड़े लोगों के लिये यह सप्ताह उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। रिश्तेदारों से खुशखबरी मिल सकती है। सप्ताह अन्त आपके लिये शुभ रहेगा। भोग-विलास पर आपका धन खर्च होगा। बुधवार को घर के लिये जरूरी शॉपिंग कर सकते हैं। शुक्रवार को किसी आयोजन में शामिल हो सकते हैं। विरोधियों पर भरोसा न करें। कार्यों के परिणाम देर से मिलने से आपका मन थोड़ा व्यथित हो सकता है। सिरदर्द के रोगियों के लिये सप्ताह शुभ नहीं है। अनावश्यक यात्राओं से बचें। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। । रविवार और सोमवार इसके लिये बिल्कुल भी शुभ नहीं है।

 

साप्ताहिक मीन राशि (Pisces) 

कार्यस्थल आपको खुशखबरी मिलेगी। इस हफ्ते आपको बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। इन जिम्मेदारियों को आप समय पूरा करेंगे। बुजुर्गों को साथ लेकर यात्रा पर जा सकते हैं। किसी कार्य के सिलसिले में मित्रों से अनबन की नौबत आ सकती है। जीवनसाथी के साथ मधुरता बनी रहेगी। संतान की दिक्कतों को दूर कर पाएंगे। लोन ले सकते हैं। वाहन या निवेश में रकम खर्च न करें। इस हफ्ते आपके घर में मेहमानों का आगमन होगा। तनाव दूर हो सकता है। सेहत को लेकर परेशान होंगे। खर्च ज्यादा होने की संभावना है।

साप्ताहिक राशिफल 17 से 23 जनवरी 2022, Saptahik Rashifal 17 to 23 January 2022 Weekly Horoscope 17 to 23 January 2022

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular