Saturday, June 25, 2022
HomeDesh/VideshIPL 2022 में कोहली के परफार्मेंस पर सहवाग की दो टूक-इतनी गलतियां...

IPL 2022 में कोहली के परफार्मेंस पर सहवाग की दो टूक-इतनी गलतियां की, जितनी..

IPL 2022: नई दिल्ली. भारत के धाकड़ बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का कहना है कि क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पहले वाले रंग में नहीं हैं, जिसके लिए उन्हें जाना-पहचाना जाता है। एक IPL सीजन में उन्होंने इतनी गलतियां की, जितनी 14 वर्ष के International करियर में नहीं की। सहवाग का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) अपने सबसे खराब दौर से जूझ रहे हैं। गौरतलब है कि विराट ने IPL में 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन बनाए, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल थे। इसके साथ ही IPL 2022 का अभियान भी खत्म हो गया। क्वालिफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया।

वीरेंद्र सहवाग ने Cricbuzz से बात करते हुए कहा, ‘यह वह Virat Kohli नहीं है, जिसे हम जानते हैं। इस सीजन में दूसरा ही Virat खेल रहा है, एक सीजन में इतनी गलतियां की, जितनी उसने अपने पूरे करियर में नहीं की।’ उन्होंने यह भी कहा कि भारत का यह नंबर-1 बल्लेबाज अलग-अलग रणनीति अपनाने के चक्कर में Out हुआ। उन्होंने कहा कि जब रन नहीं बनते तो ऐसा होता है। इसलिए दूसरे विकल्प तलाशने के चक्कर में विकेट गंवा देते हो।

Virender Sehwag ने कहा कि जब आपका फॉर्म खराब होता है, तो आप हर गेंद को छेड़ने का प्रयास करते  हो। बेट्समैन को लगता है कि बॉल को पीटकर आत्मविश्वास लौट आएगा। उन्होंने कहा कि Virat ने ट्रेंट बोल्ट के पहले ओवर में कई गेंद छोड़ी, लेकिन फॉर्म खराब होने पर ऐसा होता है।

पानी की टंकी पर चढ़कर पूर्व मंत्री ने खुद को गोली मार ली, यौन शोषण का था आरोप

RELATED ARTICLES

Most Popular