Friday, August 5, 2022
HomeAstrologyShani Gochar in Aquarius 2022: इन तीन राशियों को शनि के गोचर...

Shani Gochar in Aquarius 2022: इन तीन राशियों को शनि के गोचर से होगा लाभ, खुलेगी किस्मत

शनि का कुंभ राशि में गोचर 2022 Shani Gochar in Aquarius 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अप्रैल का महीना शनि का गोचर मकर राशि से कुंभ राशि में होगा। यह गोचर शनि की ढैय्या (Shani Dhaiya) और साढ़ेसाती (Shani Sadhe Sati) से प्रभावित जातकों के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। 29 अप्रैल से शनि के कुंभ राशि में गोचर (Shani Gochar 2022) से तीन राशियों की किस्मत खुलेगी..

शनि का गोचर 3 राशियों के लिए खास

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय मिथुन (Gemini) और तुला राशि (Libra) के जातकों पर शनि की ढैय्या (Shai Dhaiya) का प्रभाव है। वहीं  धनु (Sagittarius), मकर (Capricorn) और कुंभ (Aquarius) राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है। ज्योतिष के अनुसार 29 अप्रैल 2022 को शनि का मकर राशि से कुंभ राशि में गोचर होगा।  शनि देव के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन  3 राशि के जातकों को शनि के दुष्प्रभाव से मुक्ति मिलेगी।

Rahu का राशि परिवर्तन इन पांच राशियों के लिए शुभ, उल्टी चाल से होंगे मालामाल

मिथुन (Gemini)- शनि के कुंभ राशि में गोचर होते ही मिथुन (Gemini) राशि के जातकों को शनि की ढैय्या से मुक्ति मिलेगी। इसके बाद इन राशि के जातकों के जीवन में आ रही दिक्कतें धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगे। उन्नति के द्वार खुलेंगे।

तुला (Libra)- शनि के कुंभ में तुला राशि जातकों पर चल रही शनि की ढैया का प्रभाव खत्म होगा। कार्यों में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी। आर्थिक उन्नति होगी। स्वास्थ्य लाभ होगा। कानूनी मामले सुलझेंगे। धन लाभ के अवसर आएंगे। जीवन में सुखद अवसर आएंगे।

धनु (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का प्रभाव है।  29 अप्रैल को शनि का गोचर कुंभ राशि में होते ही इन जातकों को साढ़े साती से मुक्ति मिलेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्य सिद्ध होंगे। विवाह को लेकर आ रही बाधा दूर होगी। धन लाभ होगा।

अप्रैल में मंगल का कुंभ में होगा गोचर, जानिए सभी 12 राशियों पर इसका असर

RELATED ARTICLES

Most Popular