Thursday, September 29, 2022
HomeChhattisgarhCG : मिन्नतें करने के बाद बाप अपनी बेटी को ससुराल भेजने...

CG : मिन्नतें करने के बाद बाप अपनी बेटी को ससुराल भेजने राजी नहीं हुआ तो दामाद चढ़ा 120 फीट ऊंचे टावर में

दामाद चढ़ा टावर में : Chhattisgarh के दुर्ग जिले में एक बाप ने अपनी बेटी को ससुराल भेजने से मना कर दिया तो उसका दामाद high tension tower में ही चढ़ गया।  भिलाई-03 थाना क्षेत्र के अंतर्गत 120 फीट ऊंचे हाईटेंशन टावर में चढ़ने के बाद कहने लगा कि इसे मेरे साथ भेज दो नहीं तो यहीं से कूदकर जान दे दूंगा। काफी देर तक दामाद का यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया।

Raipur के खरोरा इलाके का रहने वाला होरीलाल पारदी (30) मंगलवार को अपनी पत्नी को ले जाने के लिए गनियारी पहुंचा था। लेकिन सास-ससुर  अपनी बेटी को उसके साथ भेजने के लिए राजी नहीं हुए। इसके बाद होरीलाल ने अपने सास – ससुर को काफी मनाने की कोशिश की। जब काफी मिन्नतें करने के बाद वे नहीं माने तो  तो Horilal गुस्से में चला गया और इसके बाद वह खुदकुशी करने की नीयत से करीब 120 फीट ऊंचे हाईटेंशन टावर में चढ़ने लगा। होरीलाल जब 70 फीट ऊपर तक चढ़ गया तो कुछ लोगों ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी।

टावर से उतरने ऐसे हुआ राजी

इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। पुलिस ने कई घंटे होरीलाल को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा।इस पर Police ने उसके ससुर को बुलवाया। पुलिस के समझाने पर ससुर जब अपनी बेटी को उसके ससुराल भेजने के लिए राजी हुआ। आश्वासन मिलने के बाद दामाद नीचे उतरा।

Police ने बताया कि युवक नशे में अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। इस कारण उसकी पत्नी अपने मायके आ गई थी। उसकी पत्नी के माता-पिता चिंतित थे, जब उनका दामाद वहां पहुंचा तो उन्होंने बेटी को ससुराल भेजने से मना कर दिया था।

CG : चाय दुकान में मिले व्यक्ति को दे दिए साढ़े 11 लाख, न ही नौकरी मिली और न ही पैसा

RELATED ARTICLES

Most Popular