Thursday, March 4, 2021

Ind vs Aus 4th Test: दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 294 रन, भारत को मिला 328 रनों का लक्ष्य

Ind vs Aus 4th Test: नई दिल्ली.  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में चौथे दिन का खेल हुआ।  ऑस्ट्रेलियाई की टीम ने 33 रन की बढ़त के बाद दूसरी पारी में 75.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 294 रन बनाए। भारतीय टीम को जीतने के लिए 328 रन बनाने होंगे। इसके जवाब में भारत ने बिना नुकसान के 1.5 ओवर में 4 रन बनाएं।रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर हैं।  बारिश की वजह से खेल रोकना पड़ा है।

ऑस्ट्रेलिया ने 33 रनों की बढ़त के बाद आगे का खेल शुरू किया। ऑस्ट्रेलिया को डेविड वार्नर और मार्कस हैरिस ने अच्छी शुरुआत दी। मार्कस हैरिस 38 रन और डेविड वार्नर को 48 रन पर आउट हुए।

भारतीय  गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने पहले मार्नस लाबुशाने को 25 रन और मैथ्यू वेड को बिना खाता खोले आउट किया। स्टीव स्मिथ ने 55 रन बनाए। जिन्हें मोहम्मद सिराज आउट किया। वहीं शार्दुल ठाकुर ने कैमरोन ग्रीन और कप्तान टिम पेन को आउट किया।  मिचेल स्टार्क को मोहम्मद सिराज की गेद पर आउट हुए वहीं शार्दुल ठाकुर ने नाथन लियोन को आउट किया। वहीं आखिरी विकेट सिराज ने लिया। उन्होंने हेजलवुड को आउट किया।

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री बघेल की घोषणा – छत्तीसगढ़ में तेलघानी बोर्ड का गठन होगा, साहू समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles