Wednesday, December 1, 2021
HomeNews'ओह भाई मारो मुझे', कहने वाले पाक फैन ने इंस्टाग्राम पर जारी...

‘ओह भाई मारो मुझे’, कहने वाले पाक फैन ने इंस्टाग्राम पर जारी किया वीडियो, टीम से यह कह रहे

क्रिकेट : ICC One Wold Cup 2019 में बारिश से बाधित मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम के एक फैन का वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसने उस वक्त कहा था कि मुल्क की अर्थव्यस्था खराब है, ऐसे में क्रिकेट ही लोगों के चहरे परे खुशी ला पाता है लेकिन पाक टीम ने उन्हें निराश किया है। इसके बाद तो जो उन्होंने जो बात कही वह आज भी लोगों को याद है, इस पर जोक्स, मीम्म आज भी बनाए जाते हैं।

मोमिन शाकिब नाम के शख्स ने पाक के मैच हारने के बाद कहा था ‘कल रात यह लोग पिज्जा खा रहे थे, बर्गर खा रहे थे’, ‘ओह भाई मारो मुझे’, ‘यह कोई मजाक चल रहा है’, ‘इन्होंने वक्त बदल दिए जज्जबात बदल दिए, जिंदगी बदल दी’। उनकी यह बात लोगों को अब भी याद है।

Diwali Bonus: केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट, 30 दिनों के वेतन के बराबर मिलेगा बोनस

अब उस समय जैसी स्थिति बने इसलिए इस फैन ने टी-20 विश्वकप में भारत से भिड़ने से पहले ही पाकिस्तानी टीम को मैसेज दिया है।  मोमीन शाकिब नाम के इस शख्स ने इस मैसेज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

गौरतलब है कि ICC One Wold Cup 2019 भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट पर 336 रन बनाए थे।  वहीं पाकिस्तान का स्कोर 35 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन था, तब बारिश आने के कारण खेल रोक दिया गया। इसके बाद डकवर्थ-लुईस नियम (Duckworth-Lewis Rule) के आधार पर मैच का फैसला किया गया। इस नियम के आधार पर  35 ओवर के समय भारत का स्कोर 252 रन था और पाकिस्तानी टीम उस समय 86 रन से पीछे थी। बारिश रुकने के बाद मैच शुरू हुआ तो पाकिस्तान के लिए ओवर 40 कर दिए गए, जिसमें पाक टीम को 302 रन बनाने थे। यानी 5 ओवर में 136 रन बनाने थे, लेकिन पाक टीम 89 रन से हार गई।  इस मैच के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के उक्त फैन का वीडियो बेहद वायरल हुआ।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

Subscribe_ YouTube Channel

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments