Friday, August 5, 2022
HomeDesh/Videshडायरेक्टर एसएस राजामाैली की फिल्म "आरआरआर" रिलीज से पहले कानूनी पेंच में...

डायरेक्टर एसएस राजामाैली की फिल्म “आरआरआर” रिलीज से पहले कानूनी पेंच में उलझी

मनोरंजन :  फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली  की मच अवेटेड मूवी आरआरआर (RRR) कानूनी पचड़े में फंस गई है। राजामौली के लिए यह एक नई मुसीबत है। इससे पहले कोरोना के चलते रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई थी। आरआरआर फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म आरआरआर के खिलाफ तेलंगाना हाईकोर्ट में जनहित याचिका (पीआईएल) दाखिल की गई है, इस याचिका में फिल्म के रिलीज किए जाने पर रोक लगाने की मांग की गई है।

 

याचिकाकर्ता का आरोप है कि फिल्म आरआरआर (RRR) में दो स्वतंत्रता सेनानियों के इतिहास को गलत तरह से प्रस्तुत करके दिखाया गया है। पश्चिम गोदावरी जिले के एक छात्र ने फिल्म RRR के खिलाफ ये PIL दर्ज कराई है और मूवी के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। याचिकाकर्ता छात्र का कहना है कि फिल्म में कई ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है, ऐसे में Sensorr Board को इस ओर ध्यान देना चाहिए और कड़े कदम उठाने चाहिए.

टल चुकी है रिलीज डेट

इस मामले में जस्टिस उज्जवल भूयन और जस्टिस वैंकटे्शवर रेड्डी ने सुनवाई की थी। अब इस मामले की अगली सुनवाई का इंतजार किया जा रहा है। कोविड 19 के कारण यह फिल्म पहले ही रिलीज के लिए हुई थी,  हालांकि मामले में राजामौली या आरआरआर (RRR) की टीम की तरफ से कोई ऑफिसल बयान जारी नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी के चलते फिल्म आरआरआर (RRR) की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था।  फिल्म को 7 जनवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के चलते ही फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया। फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अजय देवगन भी काम कर रहे हैं। बता दें,  फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं किया गया है।

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

 

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular