Saturday, May 21, 2022
HomeAstrologySun Transit in Taurus 2022: सूर्य की चाल बदलते ही इन 7...

Sun Transit in Taurus 2022: सूर्य की चाल बदलते ही इन 7 राशियों को मिलेगा गोल्डन चांस

Sun Transit in Taurus 2022 सूर्य का वृषभ राशि में गोचर मई 2022 Surya ka vrishabh rashi me gochar 2022 : सूर्य का राशि परिवर्तन रविवार 15 मई 2022 से होगा। सूर्य इस समय मेष राशि में गोचर कर रहे हैं। 15 मई से वृषभ राशि में गोचर करेंगे। सूर्य के राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर पड़ेगा। हालांकि सूर्य की बदली चाल 7 राशियों के लिए विशेष लाभदायक साबित होगी।

मेष राशि-  सूर्य का इस राशि के दूसरे भाव में गोचर होगा। धन संबंधी दृष्टिकोण से देखा जाए तो सूर्य का यह गोचर लाभदायक साबित हो सकता है। इस दौरान दफ्तर, घर-परिवार में कलह से बचना होगा। युवाओं को नौकरी मिल सकती है। कारोबार में प्रगति होगी।

वृषभ राशि-सूर्य का गोचर वृषभ राशि में होगा, इसके चलते नौकरी में तरक्की होगी। व्यापार में मेहनत का फल मिलेगा। करियर में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। चिंता-कष्ट से मुक्ति मिलेगी। छात्रों को सफलता मिलेगी। अध्ययन में मन लगेगा।

मिथुन राशि – सूर्य इस राशि के 12वें भाव में गोचर होने से खर्च ज्यादा होगा। व्यापार में हानि की संभावना है।  नौकरी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। यात्रा के योग बन रहे हैं। आपको सेहत का ध्यान रखना होगा खासकर आंखों का। पारिवारिक कलह का सामना कर सकते हैं।

कर्क राशि -सूर्य का गोचर राशि के 11वें भाव में होगा। इसके चलते आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में प्रमोशन, ट्रांसफर के योग हैं। व्यापार में निवेश से लाभ मिलेगा। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। कमजोर लोगों की मदद करेंगे।

सिंह राशि – सूर्य  इस राशि के 10वें भाव में गोचर करेगा। दफ्तर आपके मान-सम्मान वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। करियर में सफलता मिलेगी। यात्रा के भी योग हैं। खानपान का ध्यान रखना होगा। समय पर अपनी जिम्मेदारी पूरी कर पाएंगे। विदेश यात्रा का मौका मिलेगा।

कन्या राशि – सूर्य इस राशि के 9वें भाव में गोचर करेगा। भाग्य का साथ मिलेगा। रूके हुए कार्य पूरे होंगे। धन लाभ होगा। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। घर परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। विरोधी शांत रहेंगे।

तुला राशि – सूर्य इस राशि के 8वें भाव में गोचर करेगा। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। जल्दबाजी में फैसले न करें। व्यापार में सावधान करें। नौकरी में किसी के विवाद न करें। यात्रा कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि – सूर्य इस राशि के 7वें भाव में गोचर करेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है। सेहत के प्रति लापरवाही न करें। व्यापार के लिए समय ठीक नहीं है और नौकरी में सतर्क रहने की जरूरत है। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा।

धनु राशि – सूर्य इस राशि के 6वें भाव में गोचर करेगा। किसी से विवाद हो सकता है। जमीन-जायदाद के मामले उभर सकते हैं। यात्रा को टालने का प्रयास करें। नौकरी और व्यापार में सामान्य समय है। अनजान लोगों से सावधान रहें। खानपान को लेकर सतर्क रहें।

Surya Grahan 2022 : इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्यग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

मकर राशि –  सूर्य इस राशि के 5वें भाव में गोचर करेगा। आपकी दिनचर्या में बदलाव होगा। जीवनसाथी या प्रेमी के साथ वाद विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। पेट से जुड़ी समस्या का सामना कर सकते हैं। खर्चे बढ़ने के साथ ही आर्थिक मामलों में कुछ अस्थिरता आ सकती है। नौकरी परिवर्तन कर सकते हैं।

कुंभ राशि – सूर्य इस राशि के चौथे भाव में गोचर करेगा।  आपका काम अटक सकता है। रूकी हुई रकम वापस लेने में दिक्कत होगी। कानूनी मामले उलझेंगे।किसी से मतभेद बढ़ सकते हैं। सेहत का ध्यान रखना होगा। फेंफड़ों और गले में दिक्कत हो सकती है। दफ्तर में विवाद न करें।

मीन राशि – सूर्य इस राशि के तीसरे भाव में गोचर करेगा। इस दौरान आपके रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे। विवाद सुलझेंगे। नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्ति होंगे। किस्मत का साथ मिलेगा। करियर को लेकर खुशखबरी मिलेगी। स्थानांतरण के योग भी हैं। कुटिल लोगों से सतर्क रहें।

RELATED ARTICLES

Most Popular