Saturday, January 29, 2022
HomeEntertainmentस्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, आईसीयू में दाखिल कराई गई

स्वर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित, आईसीयू में दाखिल कराई गई

गायिका लता मंगेशकर : देशभर में एक बार फिर से कोविड 19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश के कई नेता, बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि अब स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। गायिका को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में एडमिट कराया गया है।

डॉक्टर्स ने बताया कि उसकी सेहत स्थिर है। वह 92 साल की है इसलिए परिवार और डॉक्टरों की टीम ने उन्हें आईसीयू वार्ड रूम में भर्ती कराया है। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का शनिवार को कोरोना का टेस्ट हुआ था जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी भतीजी के अनुसार, गायिका लता मंगेशकर में हल्के संक्रमण के लक्षण हैं। उनकी उम्र के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश की प्रसिद्ध गायिका और स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों के अलावा दादा साहब फाल्के पुरस्कार और फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार, लीजन ऑफ ऑनर के अधिकारी से सम्मानित किया गया था। उन्हें भारत के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।

छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमान, बारिश के साथ ओलावृष्टि भी होने की संभावना

आज का राशिफल 12 जनवरी 2022, Aaj Ka Rashifal 12 January 2022: कन्या, वृश्चिक, मकर कष्ट में रहेंगे, इन जातकों को बाधा दूर होगी

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री बघेल जगदलपुर में फहराएंगे गणतंत्र दिवस के दौरान राष्ट्रीय ध्वज, शासन ने जारी की सूची

तहसील कार्यालय बागबाहरा में लोक सेवा ऑपरेटर के रिक्त पद के लिए पात्र-अपात्र सूची जारी

Twitter _  https://twitter.com/babapost_c

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular