Friday, May 20, 2022
HomeEntertainmentOTT के लिए वेब सीरीज निर्माण करेगी टी-सीरीज, कंपनी के एमडी भूषण...

OTT के लिए वेब सीरीज निर्माण करेगी टी-सीरीज, कंपनी के एमडी भूषण कुमार ने यह कहा

इंटरटेनमेंट न्यूज : म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज (T-Series) ने अब ओटीटी वेब सीरीज निर्माण क्षेत्र में कदम रखने की योजना बनाई है । टी-सीरीज (T-Series) लोगों को बेहतरीन शो आसानी से उपलब्ध कराएगा।

इंटरटेनमेंट न्यूज : म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज (T-Series) ने अब ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म के लिए वेब सीरीज निर्माण क्षेत्र में कदम रखने की योजना बनाई है । टी-सीरीज (T-Series) लोगों को बेहतरीन शो आसानी से उपलब्ध कराएगा। कंपनी का प्रमुख लक्ष्य शानदार कंटेट प्रस्तुत करना है। टी-सीरीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार (Chairman and Managing Director, Bhushan Kumar) का कहना है कि, “चाहे संगीत के जरिए या फिल्मों के माध्यम से टी-सीरीज़ प्रारंभ से ही अच्छी स्टोरी प्रस्तुत करने पर विश्वास करता रहा है।

भूषण कुमार ने कहा कि अपनी इसी सोच को कायम रखते हुए अब हम पॉवरफुल कंटेट निर्माता आनंद एल राय, अनुभव सिन्हा, निखिल आडवाणी, हंसल मेहता, संजय गुप्ता, बिजॉय नांबियार, सुपर्ण एस वर्मा (द फैमिली मैन) मिखिल मुसाले (मेड इन चाइना), सौमेंद्र पाधी (जामतारा) (Aanand L Rai, Anubhav Sinha, Nikkhil Advani, Hansal Mehta, Sanjay Gupta, Bejoy Nambiar, Suparn S Verma (The Family Man), Mikhil Musale (Made in China), Soumendra Padhi (Jamtara)) जैसे कई और लोगों के साथ वेब-सीरीज का निर्माण करेंगे। इसके लिए हम काफी उत्साहित हैं। इस माध्यम से हम लोगों को ताजा, यूनिक, अच्छी कहानियां प्रस्तुत करें।

झुंड और राधे श्याम की रिलीज डेट की घोषणा, जानिए बड़े स्टारों की फिल्म कब हो रहीं रिलीज

भूषण कुमार कहते हैं कि,” अपने इस विस्तार के साथ वह कंटेंट प्रस्तुत करेंगे जो व्यूवर को उससे बांधे रखेगा।.

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ (T-Series) ने बीते कई सालों में थिएटरों और ओटीटी प्लेटफार्मों पर बनीं फिल्मों की अलग शैली और उनके YouTube चैनल पर जारी किए गए चार्टबस्टर ट्रैक के कारण फायदा देखा है।

 

इसे भी पढ़ें

मेटा के वर्चस्व के टक्कर दे रहे यू-ट्यूब और टिकटॉक

सोशल मीडिया कंपनी मेटा (Meta) के वर्चस्व पर अब चीन की टिकटॉक और गूगल के यू ट्यूब के चलते खतरा मंडरा रहा है। गौरतलब है कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप जैसी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की पैरेंट कंपनी Meta Platforms Inc को अब सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक (TikTok) और गूगल के यूट्यूब (Youtube) से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है। कहा जा रहा है। इन दोनों की वजह से मेटा के रेवेन्यू पर खऱाब प्रभाव पड़ सकता है।

गौरतलब है कि बुधवार को मेटा के शेयर में 20 प्रतिशत की बड़ी गिरावट आई थी। इसके चलते कंपनी के मार्केट कैप में  भी 200 अरब डॉलर तक की बड़ी कमी देखी गई।

रॉयटर्स के अनुसार इसे लेकर मेटा का कहना है कि पहली तिमाही में जो अनुमान लगाया गया था, उसमें कमी हो सकती है। मेटा कंपनी की मानें तो एप्पल (Apple) की संशोधित प्राइवेसी पॉलिसी की वजह से समस्या हो रही है। इस पॉलिसी के चलते फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अन्य कंपनियों के प्रचार में समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

फेसबुक (Facebook) इसलिए भी दिक्कत में है क्योंकि इसके यूजर्स अब टिकटॉक और यूट्यूब पर ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार उपयोगकर्ताओं के बदले मूड के चलते आने वाली तिमाही में मेटा के राजस्व पर असर दिख सकता है। जानकारी के अनुसार बीते साल तीसरी तिमाही के मुकाबले चौथी तिमाही में फेसबुक के सक्रिय उपयोगकर्ताओं की संख्या में कोई खास बढ़ोतरी नहीं हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular