Sunday, November 27, 2022
HomeDesh/VideshUttar Pradesh : एक साथ 4 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप,...

Uttar Pradesh : एक साथ 4 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप, परिवारवालों ने कहा- घर के बाहर फेंके गए टॉफी खाने से हुई मौत

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 4 बच्चों की मौत होने का मामला सामने आया है। इस घटना के चलते इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मरने वालों में 2 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं। परिवार वालों  का आरोप है कि दरवाजे पर टॉफी फेंका गया था, जिसे बच्चों ने खा लिया और उनकी मौत हो गई। घटनास्थल  पर पुलिस (Police) प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं और जांच जारी है.

यह घठना कसया थाना क्षेत्र के सिसई के लठऊर टोला की बताई गई है. Police के मुताबिक, दो परिवार के 4 बच्चों की बुधवार सुबह मौत हो गई। बच्चों के परिजनों ने बताया कि चारों बच्चों ने घर के बाहर फेंके गए टॉफी को खाया था। इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप का माहौल है।

मरने वाले बच्चे के परिजन का कहना है, ‘सुबह लगभग 7 बजे घर के दरवाजे पर टॉफी फेंका हुआ था, बच्ची ने टॉफी उठाया और चारों बच्चों ने बांटकर खा लिया, इसके बाद उन बच्चों की मौत हो गई.’

मृतक बच्ची की मां ने कहा,  टॉफी खाने के 5 मिनट बाद ही चारों बच्चे तड़पने लगे, सभी को भागकर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हम लोगों को मालूम नहीं है कि टॉफी कौन फेंक कर गया था।’ हत्या के शक पर परिजनों ने कहा कि हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, गांव में हमारे कोई दुश्मन नहीं हैं, कौन लोग टॉफी फेंक कर गए हैं, इसकी भी जानकारी नहीं है.

SP कुशीनगर सचिन्द्र पटेल (Sachindra Patel, SP Kushinagar) ने बताया कि घर के दरवाजे पर गिरे टॉफी (Toffee) को खाने के बाद 4 बच्चों की मौत हो गई है, पूरे मामले की जांच की जा रही है, टॉफी के साथ पैसा भी गिरा था। उन्होंने कहा कि घटना के हर पहलू पर जांच की जाएगी।

LPG Price Hike : उपभोक्ताओं पर महंगाई की मार, रसोई गैस के दाम बढ़े, जानिए नए Rate

RELATED ARTICLES

Most Popular