Friday, August 5, 2022
HomeEntertainmentरूस और यूक्रेन के बीच युद्ध का असर फिल्म उद्योग पर भी,...

रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध का असर फिल्म उद्योग पर भी, जानें किन फिल्मों की शूटिंग यहां हुई

Russia-Ukraine News: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Russian President Vladimir Putin) ने गुरुवार को टीवी के दिए स्पीच में यूक्रेन (Ukraine) में एक सैनिक अभियान का आदेश दिया। इसे लेकर वीडियो, फोटो वायरल हो रही हैं। इस युद्ध ने दुनिया के लोगों की चिंता बढ़ा दी है। इस संकट का असर एक ओर जहां नागरिकों पर हो रहा है वहीं फिल्म उद्योग भी इससे प्रभावित हैं। कई  भारतीय फिल्मों की शूटिंग यूक्रेन में की जा चुकी है, आइये जानते हैं ये  कौन-कौन सी फिल्में हैं-

टाइगर 3 (Tiger 3)

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) के भी कुछ हिस्सों की शूटिंग यूक्रेन (Ukraine) में की गई।इसे लेकर सलमान की फोटो भी वायरल हुई थी।

2.0

रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन (Rajinikanth, Akshay Kumar and Amy Jackson) स्टारर 2.0 का एक गाना ‘रोजा खादल’ फिल्म कुछ हिस्से यूक्रेन में शूट किए गए थे।

विजेता (Vijeta)

गोपीचंद मालिनेनी (Gopichand Malineni) द्वारा निर्देशित, 2017 की रिलीज़ तेलुगू फिल्म में साई धर्म तेज, रकुल प्रीत सिंह और जगपति बाबू (Sai Dharam Tej, Rakul Preet Singh and Jagpati Babu) हैं। फिल्म के 3 गानों की शूटिंग कीव, ल्वीव और इस्तांबुल (Kiev, Lviv and Istanbul) में हुई थी। यूक्रेन के खूबसूरत लोकेशंस इसमें दिखाए गए थे।

Bappi Lahiri Passes Away: इस महीने बॉलीवुड से फिर दुखद खबर, संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का निधन

 

आरआरआर (RRR)

जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन (Jr NTR, Ram Charan, Alia Bhatt and Ajay Devgn) अभिनीत मच अवेटेड एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ की शूटिंग यूक्रेन (Ukraine) में हुई है।

राजथ रविशंकर (Rajath Ravi Shankar) द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म में कार्थी और रकुल प्रीत सिंह (Karthi and Rakul Preet Singh) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के कई दृश्यों की शूटिंग यूक्रेन में की गई है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular