Thursday, December 1, 2022
HomeChhattisgarhएयरपोर्ट पर लड़कियों की जमकर गुंडागर्दी, ड्राइवर की शर्ट फाड़ी, बेल्ट से...

एयरपोर्ट पर लड़कियों की जमकर गुंडागर्दी, ड्राइवर की शर्ट फाड़ी, बेल्ट से पीटा, बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

एयरपोर्ट पर लड़कियों की जमकर गुंडागर्दी:  रायपुर.  एयरपोर्ट पर एक युवक की लड़कियों ने जमकर पिटाई कर दी। यहां तक युवक को पीटते-पीटे उसका शर्ट भी फाड़ दिया। इस घटना के दौरान वहां मौजूद लोग युवक को बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे। इस मामले में युवक की रिपोर्ट पर माना थाने में आरोपी लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रविवार को स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर हुई घटना में एक ट्रैवल्स की लड़कियाें अपना वेतन मांगने पहुंचे ड्राइवर दिनेश की जमकर पिटाई कर दी। दिनेश गुप्ता पिता शिवमूरत गुप्ता ने माना पुलिस को बताया है कि वह मई के महीने में राहुल ट्रेवल्स में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। ट्रेवल्स ने मई और जून महीने का वेतन नहीं दिया। इस बकाया पैसे को लेने के लिए रविवार को एयरपोर्ट स्थित ट्रेवल्स के दफ्तर पहुंचा था।

दिनेश ने बताया कि जहां पर सोनम मैडम मिली उनसे मैने राहुल ट्रैवर्ल्स के संचालक का नंबर मांगा तो सोनम बोली कि हमें नंबर देने की मनाही है। तब मै बोला मुझे संचालक से बात करना आवश्यक है। मेरे इतना कहते ही सोनम, प्रीति एवं अन्य लड़कियाें ने मिलकर गालियां देते हुए हाथ थप्पड़, लात, बेल्ट से मारपीट की। इनमें से एक लड़की प्रीति  ने अपने जेब में रखे ज्वलनशील पदार्थ का निकालकर मेरे चेहरे एवं आंख में स्प्रे कर दिया, जिससे मुझे आंख एवं चेहरे में बहुत जलन होने लगा। मामले पुलिस ने दिनेश की रिपोर्ट पर सोनम, प्रीति, पूजा और अन्य के खिलाफ धारा 285, 294, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आपत्तिजनक वीडियो मामले की जांच अब एसआईटी करेगी, Police अफसर ने यह कहा

सायबर सेल के आरक्षक से बागबाहरा में मारपीट, 2 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर

RELATED ARTICLES

Most Popular