Saturday, May 21, 2022
HomeDesh/Videshकोरोना टीका लगाने पहुंचे हेल्थ वर्कर से नाविक ने मारपीट की, एक...

कोरोना टीका लगाने पहुंचे हेल्थ वर्कर से नाविक ने मारपीट की, एक आदमी पेड़ पर चढ़ा, देखें-Video

नई दिल्ली. India में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3,17,532 नए मामले सामने आए वहीं 491 लोगों की मौत हो गई। कुल 2,23,990 लोग संक्रमण से मुक्त हुए हैं। इधर दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आए हैं और positivity रेट 23.86%  है। पिछले 24 घंटों में कोविड के नए मामलों और Positivity रेट दोनों में बढ़ोतरी हुई है।

मुंबई में कोरोना का कहर कम हुआ है। जो आंकड़ा पिछले हफ्ते तक 20 हजार के करीब चल रहा था, अब मामले 6 हजार के अंदर आ गए हैं। पिछले 24 घंटे में मुंबई में कोरोना के 6032 नए मामले सामने आए हैं और 12 लोगों की मौत हुई है।

इसके अलावा लोगों से वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक कर रहे हेल्थ वर्कर्स को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इसे लेकर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश के बलिया में एक नाविक ने वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कहते हुए स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट की, वहीं एक व्यक्ति पेड़ पर चढ़ गया।

स्वास्थ्य कर्मचारी के साथ मारपीट

यूपी के बलिया में स्वास्थ्यकर्मियों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। यहां स्वास्थ्य कर्मचारी एक नाविक को कोरोना का टीका लगाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन वह नाविक उनके साथ ही मारपीट करने लगा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इसी तरह यूपी के  बलिया में ही वैक्सीन नहीं लगवाने की बात कहते हुए एक व्यक्ति झाड़ पर चढ़ गया। बाद में उसे उतार कर टीका लगाया गया।

Facebook _ https://www.facebook.com/baba.post.338/

YouTube_सबस्क्राइब करें यूट्यूब चैनल

RELATED ARTICLES

Most Popular