Thursday, September 29, 2022
HomeChhattisgarhबहन को बस में बिठाने गए युवक को तेज रफ्तार कार ने...

बहन को बस में बिठाने गए युवक को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, गंभीर चोट लगने से हुई मौत

महासमुंद. अपनी बहन को बस में बिठाने गए युवक को तेज रफ्तार कार ने गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में  युवक की मौत हो गई। मामले आरोपी कार चालक के खिलाफ बसना थाने में अपराध दर्ज किया गया है।

ग्राम छांदनपुर निवासी हिराधर थनापति पिता डोलामणी थनापति ने रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि10 सितंबर की सुबह अपने खेत गया था कि करीब 8.30 बजे मुझे मोबाईल से सूचना मिली कि आपके भतीजे निरंजन थनापति का एनएच 53 छांदनपुर चौक में एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद मैं तत्काल चौक पहुंचा तो देखा कि मेरा भतीजा निरंजन थनापति रोड के दूसरे छोर में पड़ा हुआ था, सिर तथा बदन में गंभीर चोट लगने से खून रोड पर फैला हुआ था। इसके बाद  108 वाहन के माध्यम से निरंजन को शासकीय अस्पताल बसना ले जाया गया।

प्रार्थी ने बताया कि घटना के संबंध में पूछताछ करने पर पता चला कि निरंजन अपनी दीदी को भगतदेवरी के लिए बस बिठाने एनएच 53 छांदनपुर चौक अपने मोटर सायकल से आया था। अपने बाइक को छांदनपुर चौक में छोड़कर बहन को पैदल रोड पार करा कर बस बिठाया और जैसे ही बस आगे बढ़ी, तभी बसना की ओर से रायपुर तरफ जा रही कार क्र. CG13AC2800 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मेरे भतीजे निरंजन थनापति को एक्सीडेंट कर फरार हो गया । प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि एक्सीडेंट से आई चोटों से निरंजन की मृत्यु होने की जानकारी मिली है।पुलिस ने रिपोर्ट आरोपी कार चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया है।

महासमुंद: गणेश विसर्जन के दौरान उभरी पुरानी रंजिश, हाथ-मुक्के और डंडे चले

बिजली उपभोक्ताओं को निशाना बना रहे साइबर ठग, CSPDCL ने किया अलर्ट

RELATED ARTICLES

Most Popular