Saturday, June 25, 2022
HomeChhattisgarhकिसान के घर साढ़े 63 हजार की चोरी, गांव के दूसरे घरों...

किसान के घर साढ़े 63 हजार की चोरी, गांव के दूसरे घरों में भी चोरों ने लगाई सेंध

महासमुंद. तुमगांव थाना क्षेत्र के एक किसान के घर से जेवरात और नगद रकम समेत साढ़ें 63 हजार रुपए की चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने किसान की रिपोर्ट पर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। किसान की रिपोर्ट के अनुसार एक रात में गांव के कई घरों में चोरी की घटना हुई है।

ग्राम अचानकपुर के किसान मानसिंह पटेल पिता घुरसिंह पटेल ने तुमगांव थाने में रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि 3 मई की रात रात करीब 10 बजे खाना खाकर अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सोया था। दूसरे दिन सुबह करीब 4 बजे उठा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला है। कमरे में जाकर देखने पर टिन का पेटी खुला हुआ था, पेटी में रखा हुआ सामान  बिखरा था, साथ ही उसमें रखे टिफिन डिब्बे से सोने की 09 नग पत्ती एवं 02 नग गेहूं दाना सोने का , सोने का 04 नग खिनवा, चांदी का 02 ऐंठी, चांदी का 02 नग पायल कुल रकम 45000 रूपये एवं नगदी रकम 18500 रूपये कुल रकम 63500 रूपये नहीं था।

Chhattisgarh: लापरवाही बरतने वाले कार्यपालन अभियंता को मुख्यमंत्री ने सस्पेंड किया

किसान ने पुलिस को अपनी रिपोर्ट में बताया कि इसी दिन गांव के कन्हैया ध्रुव, भुवन साहू, भुखन दीवान, जागेश्वर दीवान के यहां भी चोरी होने का पता चला है। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

महासमुंदः राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के रिक्त पदों पर होने वाली संविदा भर्ती की प्रक्रिया निरस्त

हेलिकॉप्टर देखकर रोमांचित हो रहे थे बच्चों को देख सीएम बघेल ने की बड़ी घोषणा

RELATED ARTICLES

Most Popular